Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varanasi News: युवती पर तेजाब फेंकने की सूचना से मचा हड़कंप, सच्चाई सामने आई तो हैरान रह गए अधिकारी; जांच जारी

मामला लालपुर पांडेयपुर क्षेत्र का है। युवती थाने पहुंचकर तेजाब फेंके जाने की जानकारी दी तो पुलिस हरकत में आ गई। अधिकारी सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो वहां बाथरूम क्लीनर का बोतल मिला। पूछताछ में पता चला कि विवाहिता अपने मायके में ही रहती है। जिसके बाद उसके ससुराल पहुंच पुलिस ने पति से पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी हासिल नहीं हुई।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Fri, 13 Oct 2023 12:28 PM (IST)
Hero Image
युवती पर तेजाब फेंकने की सूचना के बाद मौके पर छानबीन करती पुलिस। -जागरण

जागरण संवाददाता, वाराणसी। लालपुर पांडेयपुर क्षेत्र में उस समय खलबली मच गई, जब एक युवती ने थाने पहुंच अपने चेहरे पर ज्वलनशील तरल पदार्थ फेंकने की जानकारी दी। पुलिस युवती की स्थिति सामान्य देख उसके घर पहुंची तो वहां बाथरूम क्लीनर का एक खाली डिब्बा पड़ा मिला।

मिशन शक्ति कार्यक्रम के अंतर्गत आधी आबादी की सुरक्षा में जुटी पुलिस के लिए घटना चुनौती बनती महसूस हुई तो वरुणा जोन के डीसीपी अमित कुमार व एडीसीपी मनीष शांडिल्य मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से नमूना जुटाया, जिससे पता चल सके कि आखिर ज्वलनशील तरल पदार्थ आखिर क्या था। पुलिस पीड़िता के पति से पूछताछ की, लेकिन क्लू नहीं मिलने पर डीसीपी ने दारोगा जितेंद्र वर्मा को जांच सौंपी है।

यह भी पढ़ें, वाह रे UP पुलिस! 70 की बजाए 7 ग्राम सोने के गहने चोरी का किया केस, काशी में दर्शन करने आए दंपती संग हुई वारदात

लालपुर पांडेयपुर क्षेत्र के रमदत्तपुर निवासी ब्यूटी पार्लर कर्मी पूजा अपने घर में चौकी पर लेटी थी। उसी दौरान किसी ने ज्वलनशील पदार्थ फेंका जो घर में पूजा के ऊपर जा गिरी। शरीर में जलन हुई तो पूजा थाने पहुंच सूचना दी। पुलिस पूछताछ की तो पता चला कि पूजा घर में अपनी मां, तीन भाई और तीन बहनों के साथ रहती है। घटना के वक्त पूजा घर में अकेली थी। पुलिस और जड़ में गई तो पता चला कि शादी-शुदा पूजा मायके में ही रहती है। पुलिस बेनीपुर स्थित पूजा के ससुराल पहुंच उसके पति से पूछताछ की तो कुछ हासिल न होने पर उसे छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें, जिंदगी से ऊब गया हूं, जीना नहीं चाहता... वीडियो कॉल कर फंदे से लटक गया स्वास्थ्यकर्मी; गुहार लगाती रही पत्नी

क्या कहती है पुलिस

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों के जरिए सच्चाई जानने की कोशिश की जा रही है। फोरेंसिंक टीम मौके से मिले बाथरूम क्लीनर की बोतल को कब्जे में ले ली है। घटना को जीडी में दर्ज कर, दारोगा अमित वर्मा को जांच सौंपी गई है। रिपोर्ट आने पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। कहा कि इंटरनेट मीडिया की भी निगरानी की जा रही है। महिला सुरक्षा महत्वपूर्ण है।