Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अंत की ओर ले जाता है हिंसा का रास्ता', मिर्जापुर-3 की एक्ट्रेस 'गोलू' ने जागरण से की बातचीत; किए वेब सीरीज से जुड़े खुलासे

जैसे-जैसे मिर्जापुर वेब सीरीज-3 की रिलीज डेट करीब आ रही इसे लेकर चर्चा भी तेज हो गई है। इन सबके बीच अब मिर्जापुर 3 एक्ट्रेस गोलू वाराणसी पहुंची हैं। गोलू या श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने होटल ताज में दैनिक जागरण प्रतिनिधि से बातचीत की। उन्होंने बताया कि वे सुबह जब घाट पर गईं तो लोग ही बता रहे थे कि पांच जुलाई को मीरजापुर लांच हो रही है।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Thu, 27 Jun 2024 10:22 PM (IST)
Hero Image
वेब सीरीज मिर्जापुर 3 की एक्ट्रेस की दैनिक जागरण से बातचीत

जागरण संवाददाता, वाराणसी। सिनेमा का काम है मात्र मनोरंजन। वह अगर कोई संदेश दे दे तो वह बोनस होता है। इसी प्रकार मिर्जापुर सीजन-3 कल्पना पर आधारित एक कहानी है। इसका मनोरंजन करें। फिर भी हमने इस सीरीज के माध्यम से मीरजापुर की हरियाली, पहाड़ आदि को दिखाने का प्रयास किया है। इससे हमारा संदेश है कि हिंसा का रास्ता चुनने वालों को अंत दुखद ही होता है।

यह कहना है मिर्जापुर सीजन-3 में गजगामिनी गुप्ता उर्फ गोलू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा का। वह गुरुवार को काशी में थीं।

मिर्जापुर वेब सीरीज की एक्ट्रेस काम को पसंद करने का है इंतजार

होटल ताज में दैनिक जागरण प्रतिनिधि से बातचीत में उन्होंने बताया कि वे सुबह जब घाट पर गईं तो लोग ही बता रहे थे कि पांच जुलाई को मीरजापुर लांच हो रही है। यह इस बात का द्योतक है कि लोग उनके काम को पसंद करने के साथ इंतजार भी कर रहे हैं।

बताया कि आगामी दिनों में उनकी काली-काली आंखें का सीजन-2 आएगा। वह एक जगह बंध कर काम नहीं करना चाहती हैं। जहां कहानी अच्छी मिलेगी वहां जाऊंगी। इसी कारण बैटमैन ड्रामा किया। सर्टिफाइट स्कूबा डाइवर होने के बावजूद फिल्मों में आने के प्रश्न पर कहा कि वह हमेशा नया करने में विश्वास करती रही हैं। लक्ष्य है कि रात में समुद्र में ड्राइविंग करूं।

'गोलू' का काशी से है विशेष लगाव

बार-बार काशी आने पर कहा कि उनका विशेष लगाव है। काशी के माध्यम से ही उसे मसान और मीरजापुर मिली। काशी बहुत बदली है लेकिन गंगा पार कचरा देखकर कष्ट हुआ। बाहर से आने वाले और काशीवासियों दोनों की जिम्मेदारी है कि इस पर नियंत्रण करें।

यह भी पढ़ें- Mirzapur 3 Trailer: मिर्जापुर की गद्दी के लिए भौकाल की जगह 'छल-कपट' की बारी, ट्रेलर रिलीज डेट हुई कन्फर्म

यह भी पढ़ें- Mirzapur 3 Release Date: इस तस्वीर में छुपी है 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट, ढूंढते-ढूंढते चकरा जाएगा दिमाग