Move to Jagran APP

Elvish Yadav : मंदिर में एल्विश यादव ने क्लिक कराया फोटो तो होने लगा विरोध, फिर बढ़ेंगी मुसीबतें!

एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी तक वह मारपीट और सांपों के जहर के कारोबार के मामले में फंसे हुए थे। अब एक नये विवाद में उनका नाम आ गया है। दरअसल मंदिर परिसर में उनकी एक फोटो वायरल हो रही है। जिसका विरोध है। पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने बताया मंदिर में किसी को भी मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 26 Jul 2024 11:07 PM (IST)
Hero Image
काशी विश्वनाथ मंदिर में एल्विश के फोटो पर विवाद हो रहा है।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। वरिष्ठ अधिवक्ता प्रतीक कुमार सिंह ने पुलिस आयुक्त को दिए शिकायती पत्र में श्रीकाशी विश्वनाथ धाम परिसर के प्रतिबंधित क्षेत्र का फोटो खींचे जाने और उसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किए जाने पर आपत्ति जताई है। उन्होंने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर ही प्रसारित वीडियो से ही उन्हें पता चला कि एल्विश यादव (प्रसिद्ध यू-ट्यूबर) ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के उपरांत फोटो खींची है।

एल्विश पर सांपों के जहर के कारोबार का आरोप

शिकायती पत्र में बताया कि उनकी काशी विश्वनाथ मंदिर से अटूट आस्था और विश्वास है। हाल के दिनों में प्रतिबंधित क्षेत्र में फोन व कैमरे का इस्तेमाल बढ़ गया है। इससे नियमित दर्शनार्थियों की भावना आहत होने संग मंदिर की सुरक्षा में सेंध की भी आशंका है। एल्विश यादव पर सांपों के जहर के कारोबार का भी आरोप लग चुका है।

पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने बताया कि डीसीपी सिक्योरिटी को जांच सौंपी गई है। मंदिर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी विश्वभूषण मिश्र ने बताया कि किसी को भी मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं है। मंदिर प्रशासन के कैमरामैन ने भी किसी को फोटो उपलब्ध नहीं कराई है। संभव है किसी कर्मचारी ने यह तस्वीर खींची है। जिस क्षेत्र की फोटो प्रसारित हो रही है, वह प्रतिबंधित क्षेत्र नहीं है।

यह भी पढ़ें : कोर्ट में इंस्पेक्टर का जवाब जज को नहीं आया पसंद, लगाई फटकार- कहा; यह कोई खेल का मैदान नहीं है

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।