Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Almora में कार खाई में गिरी, पति-पत्नी सहित बेटी की मौत, अकेला रहा गया 11 साल का बेटा

Almora Accident जानकारी के मुताबिक हादसे में डॉक्टर पति स्टाफ नर्स पत्नी आठ साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 11 साल का बेटा घायल हो गया। देघाट सीएचसी में तैनात डॉक्‍टर पति पत्नी और बच्चों को छोड़ने जा रहा था। थानाध्यक्ष राहुल राठी ने कहा कि फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Tue, 28 May 2024 12:56 PM (IST)
Hero Image
Almora Accident: देघाट सीएचसी में तैनात डॉक्‍टर पति, पत्नी और बच्चों को छोड़ने जा रहा था।

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा। Almora Accident: स्याल्दे विकासखंड में ​भिकियासैंण-देघाट सड़क पर चौनिया बैंड के पास एक कार 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

दुर्घटना में डॉक्टर पति, स्टाफ नर्स पत्नी, आठ साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 साल का बेटा घायल हो गया। रुड़की से देघाट सीएचसी में तैनात डॉक्‍टर पति, पत्नी और बच्चों को छोड़ने जा रहा था।

मृतका के भाई ने मामले की सूचना पुलिस को दी

जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को रुड़की में निजी क्लिनिक संचालित करने वाले सावत ​शिवालय लाइन, दिल्ली रोड निवासी डॉ. मुनेंद्र सिंह पुत्र ईश्वर सिंह अपनी पत्नी श​शि, बेटी आदिति और बेटे आदि के साथ घर से देघाट को रवाना हुए।

दोपहर तीन बजे तक उनका परिजनों से संपर्क हुआ, लेकिन इसके बाद अचानक संपर्क कट गया। देर शाम तक संपर्क न होने पर मृतका के भाई ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने चारों के खोजबीन के प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

घटना के कारणों का पता नहीं चल सका

मंगलवार सुबह जब घायल बेटा किसी तरह सड़क तक पहुंचा तो घटना का पता चला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों का खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थानाध्यक्ष राहुल राठी ने कहा कि फिलहाल दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।