Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Almora News: परिजनों की फटकार से नाराज नाबालिग सहेलियों ने छोड़ा घर, प्रमाणपत्र बनवाने के बहाने से निकली थी

परिजनों से फटकार मिली तो नाबालिग सहेलियां नाराज होकर घर से लापता हो गईं। प्रमाणपत्र बनवाने के बहाने बाजार निकली और रात तक घर नहीं लौटीं। पुलिस ने मामला दर्ज कर सहेलियों को हल्द्वानी में बरामद कर लिया। साथ ही उन्हें वापस लाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। रविवार को सोमेश्वर निवासी महिला ने थाने पहुंच पुलिस को तहरीर सौंपी।

By yaseer khanEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Mon, 28 Aug 2023 07:54 PM (IST)
Hero Image
परिजनों से फटकार मिली तो नाबालिग सहेलियां नाराज होकर घर से लापता हो गई।

संवाद सहयोगी, सोमेश्वर। परिजनों से फटकार मिली तो नाबालिग सहेलियां नाराज होकर घर से लापता हो गई। प्रमाणपत्र बनवाने के बहाने बाजार निकली और रात तक घर नहीं लौटी। पुलिस ने मामला दर्ज कर सहेलियों को हल्द्वानी में बरामद कर लिया। साथ ही उन्हें वापस लाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

रविवार को सोमेश्वर निवासी महिला ने थाने पहुंच पुलिस को तहरीर सौंपी। कहा कि शनिवार को उसकी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री 16 वर्षीय सहेली के साथ स्थाई निवास प्रमाणपत्र बनवाने बाजार गई थी, लेकिन इसके बाद से दोनों वापस नहीं लौटे। शाम तक परिजनों ने जगह-जगह उनकी खोज की। उनके वापस नहीं लौटते से स्वजन चिंतित हो गए।

पुलिस ने परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज की। सोमेश्वर थानाध्यक्ष कश्मीर सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जिले भर के सभी थानों में गुमशुदा की तलाश को सूचना दी। पुलिस टीम गठित कर संभावित स्थानों में खोजबीन की। सूचना एकत्र कर पुलिस ने दोनों को रविवार की देर रात हल्द्वानी गैस गोदाम रोड के पास से सुरक्षित बरामद कर लिया।

नाबालिग बालिकाओं ने बताया कि परिजनों की फटकार से नाराज होकर वह हल्द्वानी चले गए थे। पुलिस टीम में महिला उप निरीक्षक मोनी टम्टा, हेड कांस्टेबल पवन कुमार, कांस्टेबल वेद प्रकाश आदि रहे।