Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Almora News: नर्सिंग महासंघ की बैठक में 1400 नर्सिंग स्टाफ पदों पर जल्द भर्ती की मांग; अधिकारियों की कमी भी होगी दूर

नर्सिंग महासंघ की बैठक में जुड़े कुमाऊं मंडल के नर्सिंग स्टाफ ने 1400 पदों पर जल्द विज्ञप्ति जारी करने की मांग उठाई। महासंघ प्रदेश अध्यक्ष हर्ष व्यास ने कहा कि जल्द विज्ञप्ति जारी नहीं हुई और अन्य पदों पर भर्ती नहीं निकली तो महासंघ आंदोलन के लिए बाध्य होगा।

By yaseer khanEdited By: riya.pandeyUpdated: Sun, 05 Nov 2023 05:25 PM (IST)
Hero Image
नर्सिंग महासंघ की बैठक में 1400 नर्सिंग स्टाफ पदों पर जल्द भर्ती की मांग

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा। नर्सिंग महासंघ की बैठक में जुड़े कुमाऊं मंडल के नर्सिंग स्टाफ ने 1400 पदों पर जल्द विज्ञप्ति जारी करने की मांग उठाई। महासंघ प्रदेश अध्यक्ष हर्ष व्यास ने कहा कि जल्द विज्ञप्ति जारी नहीं हुई और अन्य पदों पर भर्ती नहीं निकली तो महासंघ आंदोलन के लिए बाध्य होगा।

नगर पालिका सभागार में रविवार को नर्सिंग महासंघ की बैठक हुई। इस दौरान महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष हर्ष व्यास का जोरदार स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चिकित्सा स्वास्थ्य के 1564 पदों पर भर्ती प्रक्रिया हुई। लेकिन अब तक इनमें चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति नहीं मिल सकी है। उन्होंने कहा कि सरकार से इन सभी पदों को भरने के लिए पुरजोर मांग की जा रही है।

इस दौरान बैठक में चिकित्सा शिक्षा के 1400 पदों में जल्द विज्ञप्ति जारी करने की भी मांग की गई। वक्ताओं ने कहा कि चिकित्सा शिक्षा के इन 1400 पदों के लिए दोबारा आवेदन न करना पड़े।

सभी पदों को भरने की मांग

भर्ती वन टाइम सेटलमेंट के तहत होने के साथ ही ग्रेड पे पर यह भर्ती है। सभी ने एकजुटता के साथ सभी पदों को भरने की मांग की। कहा कि पद भरे जाने से प्रदेश में नर्सिंग अधिकारियों की कमी भी जल्द दूर हो सकेंगी। इस मौके पर उपाध्यक्ष मनीष चौहान, सचिव आशीष राजपूत, जिलाध्क्ष गौरव, महेश आर्य आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - सेना के जवान की तलाश में संयुक्त अभियान जारी, नहीं मिला कोई सुराग; 20 दिन पहले मेहवड़ पुल के पास गंगनहर में था डूबा

यह भी पढ़ें - Tehri Garhwal: देहरादून में अगले महीने होगा ग्लोबल इन्वेस्टर समिट, तेजी से चल रही तैयारियां; देश-विदेश से आएंगे निवेशक

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें