Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लोकसभा चुनाव के चलते पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों ने वाहनों की ली तलाशी, विभिन्न स्थानों में चलाया अभियान

आगामी लोकसभा चुनाव को शांति और पारदर्शिता के साथ संपन्न कराने को पुलिस और अर्द्धसैनिक बल ने कमर कस ली है। सोमवार को संयुक्त टीम ने लोधिया बैरियर के पास सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने वाहनों को रोक-रोककर उनकी अच्छे से तलाशी ली। अल्मोड़ा कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा के नेतृत्व में पुलिस टीम व एसएसबी जवानों ने लोधिया बैरियर के पास चेकिंग अभियान चलाया।

By yaseer khan Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 12 Mar 2024 12:29 AM (IST)
Hero Image
अल्मोड़ा के लोधिया बैरियर में चेकिंग अभियान चला तलाशी लेती टीम। जागरण

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा। आगामी लोकसभा चुनाव को शांति और पारदर्शिता के साथ संपन्न कराने को पुलिस और अर्द्धसैनिक बल ने कमर कस ली है। सोमवार को संयुक्त टीम ने लोधिया बैरियर के पास सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने वाहनों को रोक-रोककर उनकी अच्छे से तलाशी ली।

अल्मोड़ा कोतवाल जगदीश चंद्र देउपा के नेतृत्व में पुलिस टीम व एसएसबी जवानों ने लोधिया बैरियर के पास चेकिंग अभियान चलाया। टीम ने विभिन्न स्थानों से आने-जाने वाले वाहनों को रोककर उनकी तलाशी ली। 

अवैध तरीके से मादक पदार्थों की तस्करी, संदिग्ध व्यक्तियों, वस्तुओं की तलाशी आदि पर खास नजर रखी गई। फिलहाल किसी भी वाहन से इस तरह कोई संदिग्ध सामग्री आदि नहीं मिली। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पींचा ने बताया कि पुलिस अर्द्धसैनिक बलों के साथ मिलकर अराजकता और आपराधिक तत्वों पर नजर रखे हुए है। किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधियां मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।