Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RaniKhet News: अब HDFC Bank का ATM उखाड़ा, कैश लूटने की कोशिश हुई नाकाम, पुलिस की गश्ती पर खड़े हुए सवाल

शातिर चोरों से फिर दहला रानीखेत। HDFC Bank के ATM को लूटने की कोशिश। चोरों की इस कोशिश से पुलिस पर खड़े हुए सवाल। सब्बल के द्वारा ATM को उखाड़ फेका। हालांकि चोर कैश लूटने में हुए नाकाम।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 26 Apr 2023 01:19 PM (IST)
Hero Image
HDFC Bank के ATM को चोरों ने उखाड़ा, कैश को लूटने में हुए नाकाम

रानीखेत संवावदाता, जागरण: खाकी से बेखौफ होकर शातिर चोर गिरोह ने एक बार फिर खाकी को चुनौती दे डाली। पहले मजखाली उपडाकघर, नैनीताल बैंक शाखा के आठ ताले काट स्ट्रांग रूम तक घुसपैठ, फिर मुख्य बाजार स्थित प्रधान डाकघर के ताले तोड़ने के बाद अब शातिर चोर गिरोह ने HDFC Bank के ATM को निशाना बनाया। चोरों की इस कोशिश ने पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

चोरों का शातिर होने का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है, सब्बल लेकर घुसे शातिरों ने एटीएम को फर्श से उखाड़ दिया। हालांकि गनीमत यह रही की चोर कैश तक नहीं पहुंच सके। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोरों की गतिविधियां को देखा जा सकता हैं कि चोर करीब 47 मिनट तक एटीएम रूम के अंदर-बाहर मंडराता रहा। नकाबपोश होने के कारण चोर की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

ताला तोड़ अंदर घुसा शातिर

अब नगर में एचडीएफसी बैंक की शाखा का एटीएम कटने से बच गया। मंगलवार तड़के 3:53 बजे शाल ओढ़े व चेहरे पर नकाब लगाए संदिग्ध एटीएम रूम के गेट पर पहुंचा। वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की दिशा बदली। प्लास से साइरन का तार काटा। शटर का ताला तोड़ एटीएम में घुसा। उधर से वाहन गुजरने पर बाजू में पार्किंग स्थल की ओर उतरा। कुछ देर बाद सब्बल लेकर आया। भारीभरकम एटीएम बाक्स को फर्श से उखाड़ दीवार की ओर गिराया।

कैश लूटने में हुआ नाकाम

कैश लूटने में नाकाम होने पर फरार हो गया। सुबह गार्ड पूरन सिंह बैंक शाखा पहुंचे तो उच्चाधिकारियों को सूचना दी। एसएसआइ सुनील बिष्ट पुलिकस कर्मी लेकर पहुंचे। जांच शुरू कर दी गई। चंद कदम दूर टैक्सी स्टेंड के ठीक नीचे एक पेड़ की आड़ में रखा गया सब्बल बरामद हो गया है। सहायक प्रबंधक जयपाल सिंह अधिकारी ने तहरीर दे दी है। काेतवाली पुलिस मुकदमे की तैयारी कर रही।