Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paris Olympic से अपने शहर प‍हुंचे युवा शटलर लक्ष्‍य सेन, चितई गोलू मंदिर में की पूजा; एक झलक पाने को लगी भीड़

Lakshya Sen युवा शटलर लक्ष्य सेन इन दिनों ने गृह जनपद अल्मोड़ा भ्रमण पर हैं। पेरिस ओलिंपिक के सेमीफाइनल में पहुंच इतिहास रचने वाले युवा शटलर लक्ष्य सेन पहली बार शुक्रवार की देर शाम अल्मोड़ा पहुंचे। लक्ष्‍य ने कहा कि उन्‍हें उम्‍मीद है कि वह अगले ओलंपिक में देश को गोल्‍ड मेडल दिलवाएंगे। शुक्रवार को लक्ष्‍य सहित अन्‍य ओलंपिक खिलाडि़यों ने दिल्‍ली में पीएम मोदी से मुलाकात की थी।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 17 Aug 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
Lakshya Sen: अंतरराष्ट्रीय शटलर लक्ष्य ने चितई में की पूजा

संस, जागरण. अल्मोड़ा। Lakshya Sen: पेरिस ओलिंपिक में बेहतर प्रदर्शन कर सेमीफाइनल में पहुंच देश का नाम रोशन करने वाले युवा शटलर लक्ष्य सेन इन दिनों ने गृह जनपद अल्मोड़ा भ्रमण पर हैं। शनिवार को उन्होंने चितई समेत विभिन्न मंदिरों में पहुंच पूजा अर्चना की। देश की खुशहाली की कामना की।

फूल मालाओं से स्वागत

पेरिस ओलिंपिक के सेमीफाइनल में पहुंच इतिहास रचने वाले युवा शटलर लक्ष्य सेन पहली बार शुक्रवार की देर शाम अल्मोड़ा पहुंचे। लोगों ने पहली बार उनके गृह जनपद पहुंचने फूल मालाओं से स्वागत किया। लक्ष्य ने बताया कि ओलिंपिक में उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत से हर मुकाम को हासिल किया जा सकता है।

वहीं लोगों ने उन्हें भविष्य के लिए बधाई दी। कहा कि इस बार भले ही पदक से चुक गए हैं। लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह अगले ओलिंपक में देश के लिए स्वर्ण पदक जीतेंगे। कहा कि अल्मोड़ा शहर से निकलकर लक्ष्य ने आज पूरे विश्व में देश का नाम रोशन किया है। यह यहां के युवाओं के लिए भी प्रेरणादायक है।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड लौटे Lakshya Sen, हुआ जोरदार स्‍वागत; कहा- 'दिल्‍ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिया खास उपहार'