Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: रक्षाबंधन के दिन गाय चराने जंगल गई थी सातवीं की छात्रा, ताऊ ने किया दुष्कर्म

Uttarakhand Crime मवेशियों को चराने के लिए जंगल गई सातवीं की छात्रा के साथ ताऊ ने दुष्कर्म कर दिया। राजस्व पुलिस ने आरोपित की विरुद्ध पास्को समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। छात्रा रक्षाबंधन के दिन सुबह गाय चराने जंगल गई थी। नाबालिग रोते हुए घर आई। उसने आपबीती अपनी मां को बताई। आरोपित के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

By ghanshyam joshi Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 21 Aug 2024 01:36 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime: गरुड़ में सातवीं की छात्रा से ताऊ ने किया दुष्कर्म

संसू, जागरण गरुड़। Uttarakhand Crime: मवेशियों को चराने के लिए जंगल गई सातवीं की छात्रा के साथ ताऊ ने दुष्कर्म कर दिया। रोते हुए घर पहुंची नाबालिग छात्रा ने मां को आपबीती बताई तो हड़कंप मचा। मंगलवार को बैजनाथ अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

राजस्व पुलिस ने आरोपित की विरुद्ध पास्को समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता क्षेत्र के ही स्कूल में सातवीं की छात्रा है।

यह भी पढ़ें- Vanantara Murder Case: आरोपितों पर गैंगस्टर कोर्ट में आरोप तय, रिसॉर्ट से गायब हुई थी युवती; चार दिन बाद मिला था शव

नाबालिग ने आपबीती अपनी मां को बताई

राजस्व पुलिस क्षेत्र में रहने वाली छात्रा रक्षाबंधन के दिन सुबह गाय चराने जंगल गई थी। वहीं उसका ताऊ भी गाय चराने गया था। आरोप है कि ताऊ ने छात्रा के साथ जबर्दस्ती दुष्कर्म कर दिया। नाबालिग रोते हुए घर आई। उसने आपबीती अपनी मां को बताई। वर्षा अधिक होने के कारण मां उसे अस्पताल नहीं ले जा सकी।

मंगलवार को छात्रा को लेकर मां सीएचसी बैजनाथ पहुंची। पुलिस व तहसील प्रशासन को भी इसकी जानकारी दी। बैजनाथ अस्पताल में डा. हेमा ने पीड़िता की प्रारंभिक जांच की तथा मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

सूचना मिलते ही तहसीलदार निशा रानी, राजस्व उप निरीक्षक कुंदन सिंह मेहता, बैजनाथ थाने की उप निरीक्षक विनीता बिष्ट भी अस्पताल पहुंच गए। राजस्व उप निरीक्षक कुंदन सिंह मेहता ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Dehradun: मालदेवता में पुलिया व सड़क बहने से लोग गांवों में कैद, पुलिस और एसडीआरएफ ने फंसे 12 पर्यटकों को निकाला