Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: पहले पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, फि‍र काट लिया अपना भी गला

Uttarakhand Crime News उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में एक नेपाली मजदूर ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और फिर खुद भी गला काट लिया। घटना कपकोट की है जहां गैरखेत-कपकोट मार्ग पर डामरीकरण और सुरक्षा दीवार निर्माण कार्य चल रहा है। मजदूर सगुने कामी ने पत्नी शारदा के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद वारदात को अंजाम दिया।

By ghanshyam joshi Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 28 Sep 2024 02:27 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: आरोपित ने अपना गला भी काटा, हायर सेंटर रेफर

जागरण संवाददाता बागेश्वर।  Uttarakhand Crime News: कपकोट में एक नेपाली मजदूर ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी। उसके बाद मजदूर ने अपना गला काटने का भी प्रयास किया। बच्चों की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया। गंभीर रूप से घायल आरोपित को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

गैरखेत-कपकोट मार्ग पर डामरीकरण तथा सुरक्षा दीवार निर्माण कार्य चल रहा है। जिसमें 35 वर्षीय सगुने कामी पुत्र अमरेक कामी मूल निवासी जिला मोहू, नेपाल भी मजदूरी करता है। वह अपनी 32 वर्षीय पत्नी शारदा व तीन बच्चों के साथ गैरखेत कपकोट में गोविंद राम के मकान में किराये पर रह रहा था।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में बर्फ की मात्रा 30 सालों में 36.75 प्रतिशत घटी, गर्मी के प्रभाव से स्नो लाइन भी सरक रही ऊपर

पत्नी से किसी बात को लेकर हुई कहासुनी

गुरुवार की शाम वह घर पहुंचा। रात लगभग एक बजे पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। उसने पत्नी शारदा पर धारदार हथियार से वार कर दिया। शारदा की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी को मरा देख सगुने कामी ने अपना गला भी काटने का प्रयास किया। इस बीच बच्चों की चीखपुकार सुनकर मकान मालिक समेत प्रधान पति व ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

ग्रामीण दरवान सिंह ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। महिला का शव कब्जे में लिया गया। जबकि घायल सगुने कामी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि मृतक के तीन बेटे हैं। प्रथम दृष्टया घटना की पीछे की वजह दंपती विवाद प्रतीत हो रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं दोपहर में अल्मोड़ा से फारेंसिंक की टीम भी जांच के पहुंची। टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाकर कब्जे में लिए हैं। देर शाम फारेंसिक टीम वापस अल्मोड़ा लौट गई थी।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड में जमीन खरीदने वालों के लिए सीएम धामी का फरमान, ध्‍यान दें! चतुराई में कहीं लग न जाए चूना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें