Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: चमोली में 22 सड़कें अभी भी बंद, 45 से अधिक गांवों का संपर्क कटा; लोग मीलों पैदल चलकर काट रहे सफर

Uttarakhand उत्तराखंड के चमोली और गोपेश्वरमें सुबह से मौसम साफ होने के चलते हाइवे दिनभर सुचारु रहने से तीर्थयात्रियों के साथ साथ आम नागरिकों ने भी राहत की सांस ली है। चमोली जिले में शनिवार की सुबह से जहां दिनभर धूप खिली रही वहीं सांय के समय रुक रुक कर हल्की वर्षा हुई है। वहीं रास्ते बंद होने से ग्रामीण पैदल चलने के लिए विवश हैं।

By Devendra rawatEdited By: Prince SharmaUpdated: Sun, 03 Sep 2023 06:22 AM (IST)
Hero Image
Uttarakhand: चमोली में 22 सड़कें अभी भी बंद, 45 से अधिक गांवों का संपर्क कटा;

संवाद सहयोगी,गोपेश्वर। चमोली जिले में सुबह से मौसम साफ होने के चलते हाइवे दिनभर सुचारु रहने से तीर्थयात्रियों के साथ साथ आम नागरिकों ने भी राहत की सांस ली है।

वहीं जनपद में अभी भी 22 ग्रामीण लिंक मार्ग बंद पड़े हैं जिसके चलते 45 से अधिक गांवों का मुख्य मार्गों से संपर्क कट गया है।

चमोली जिले में शनिवार की सुबह से जहां दिनभर धूप खिली रही वहीं सांय के समय रुक रुक कर हल्की वर्षा हुई है। शनिवार की सुबह से बदरीनाथ हाइवे दिनभर सुचारु रहने से तीर्थयात्रियों के साथ प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है।

मीलों का रास्ता पैदल तय कर रहें ग्रामीण

चमोली जिले में शनिवार की सुबह से 25 ग्रामीण लिंक मार्ग बंद थे जिन्हें देर सांय तक तीन ग्रामीण लिंक मार्गों को यातायात के लिए सुचारु कर दिया गया है जबकि अभी भी जिले में 22 ग्रामीण लिंक मार्ग बंद पड़े हैं। जिससे ग्रामीण मीलों पैदल चलने को विवश हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर