Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chamoli: दुष्कर्म के मामले में डिप्टी जेलर गिरफ्तार, पीड़िता की मौजूदगी में अपने आवास पर खा लिया था जहरीला पदार्थ

Chamoli Crime चमोली जिला कारागार के डिप्टी जेलर नईम अब्बास को दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को चिकित्सालय से छुट्टी मिलते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया। मामले में हिंदूवादी सगंठनों ने पीडि़ता के पक्ष में चमोली कोतवाली में हंगामा भी किया था। अनुसूचित जाति की पीड़िता का आरोप है कि जेलर लंबे समय से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।

By Devendra rawat Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 17 May 2024 10:09 AM (IST)
Hero Image
Chamoli Crime: बिजनौर की एक युवती ने चमोली जिला कारागार में डिप्टी जेलर पर लगाया है दुष्कर्म का आरोप

संवाद सहयोगी, जागरण, गोपेश्वर: Chamoli Crime: चमोली जिला कारागार के डिप्टी जेलर नईम अब्बास को दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार की देर रात डिप्टी जेलर ने जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिसके बाद वह उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती थे। गुरुवार को चिकित्सालय से छुट्टी मिलते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बिजनौर की एक युवती ने चमोली जिला कारागार में डिप्टी जेलर नईम अब्बास पर दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी को लेकर चमोली थाने में तहरीर दी थी। मंगलवार की रात्रि को पुरसाड़ी में जेलर के आवास पर पीड़िता की मौजूदगी में डिप्टी जेलर ने जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें जिला चिकित्सालय गोपेश्वर में भर्ती कराया था।

कोतवाली में हंगामा

मामले में हिंदूवादी सगंठनों ने पीडि़ता के पक्ष में चमोली कोतवाली में हंगामा भी किया था। गुरुवार को जिला चिकित्सालय में भर्ती डिप्टी जेलर नईम अब्बास को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। इसके बाद चमोली पुलिस ने डिप्टी जेलर को गिरफ्तार किया है।

चमोली कोतवाली पुलिस डिप्टी जेलर से पूछताछ कर रही है। बताया कि डिप्टी जेलर की हरिद्वार में तैनाती के समय से ही पीड़िता की उनसे जान पहचान हुई थी। अनुसूचित जाति की पीड़िता का आरोप है कि जेलर लंबे समय से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।

चमोली के पुलिस अधीक्षक सर्वेश पंवार ने कहा कि डिप्टी जेलर को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर जेल मुख्यालय को सूचना दे दी गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर