Move to Jagran APP

Chamoli News: चमोली के घाट क्षेत्र में कार खाई में गिरी, एक व्‍यक्ति की हुई मौत, एक घायल

चमोली जनपद के घाट क्षेत्र में भेंटी रोड पर लाखी मोड के पास एक आल्‍टो कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। घायल हो अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

By Jagran NewsEdited By: Sunil NegiUpdated: Fri, 04 Nov 2022 04:11 PM (IST)
Hero Image
चमोली के घाट क्षेत्र में भेंटी रोड पर लाखी मोड के पास आल्‍टो कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

संवाद सहयोगी, गोपेश्‍वर (चमोली)। चमोली जनपद के घाट क्षेत्र में भेंटी रोड पर लाखी मोड के पास एक आल्‍टो कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। घायल हो अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

खाई में गिरी कार

जानकारी के अनुसार, आज शुक्रवार को सफेद रंग की एक आल्‍टो कार घाट क्षेत्र में भेंटी रोड पर लाखी मोड के पास अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे खाई में गिर गई।

इस हादसे में एक की मौत

इस हादसे में की लक्ष्मण सिंह (32 वर्ष) पुत्र विक्रम सिंह निवासी बांज बगड़ घाट की मौके पर मौत हो गई है। जबकि वीरेंद्र ( 40 वर्ष) पुत्र भवान सिंह निवासी ग्राम भेंटी घाट घायल हो गए। घायल को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: Dehradun Accident : त्यूणी में पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, दो की मौत

लालढांग : जंगली जानवर से टकराकर बाइक सवार घायल

हरिद्वार-नजीबाबाद हाईवे पर एक बाइक सवार जंगली जानवर से टकराकर घायल हो गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा। जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया।

प्रभारी थानाध्यक्ष श्यामपुर शशि भूषण जोशी ने बताया कि बुधवार देर रात एक बाइक सवार नजीबाबाद से हरिद्वार की ओर आ रहा था। जैसे ही वह रसियाबड़ पुल के समीप पहुंचा। किसी जंगली जानवर से वह टकरा गया।

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 की मदद से घायल संजय कुमार निवासी वर्मा तेवर खास, थाना बिलारी मुरादाबाद को जिला अस्पताल भिजवाया। बताया कि पीड़ित युवक के स्वजन को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें:- Uttarakhand Accidents: उत्‍तराखंड में खतरनाक है पहाड़ों पर सफर, ये हैं प्रमुख सड़क हादसे, इनमें हुई कई मौतें

हरिद्वार : साइकिल सवार की मौत के बाद सड़क पर जाम लगाकर हंगामा

भेल मध्य मार्ग पर बुलेट की टक्कर से एक साइकिल सवार की मौत हो गई। इससे गुस्साए स्वजन और स्थानीय निवासियों ने भगत सिंह चौक पर जाम लगा दिया। पुलिस ने आरोपित को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाते हुए हंगामा शांत कराया। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस बुलेट मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर आरोपित की तलाश में जुट गई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।