Move to Jagran APP

Snowfall in Auli: बर्फ से लदे औली में दिखा शानदार नजारा, पर्यटकों ने कैद किए खूबसूरत दृश्य; कारोबारियों के भी खिले चेहरे

Snowfall in Auli औली में आए दिन बर्फबारी के चलते औली बर्फ से लकदक होने के साथ ही पर्यटकों की आए दिन आमद से पर्यटक कारोबारियों में भी खासा उत्साह बना हुआ है। बुधवार (28 फरवरी) को धूप खिलने से बर्फ की सफेद चादर ओढे हुए औली व बर्फ से लकदक पर्वत श्रृखंलाएं पर्यटकों के लिए खासा आकर्षण का केंद्र रहा।

By Jagran News Edited By: riya.pandey Updated: Wed, 28 Feb 2024 06:23 PM (IST)
Hero Image
बर्फ से लदे औली में दिखा शानदार नजारा

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर। Snowfall in Auli: चमोली जनपद में आए दिन मौसम का मिजाज बदला रहा है। बुधवार की सुबह से मौसम साफ होने के साथ ही दिनभर धूप खिलने से लोगों ने ठंड से राहत की सांस ली है। बर्फबारी के चलते बदरीनाथ हाइवे हनुमान चट्टी से आगे अवरुद्ध है जबकि चोपता गोपेश्वर हाइवे व जोशीमठ औली मोटर मार्ग यातायात के लिए सुचारु है हालांकि बर्फ के चलते मार्ग पर पिसलन भरा है।

जनपद में आए दिन मौसम का मिजाज बदलता नजर आ रहा है। मंगलवार की सुबह से आसमान में बादलों के साथ दोपहर बाद लगातार वर्षा व ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी जारी रही जिससे कड़ाके की ठंड भी होने लगी थी। बुधवार की सुबह से मौसम साफ होने के चलते दिनभर धूप खिलने के साथ लोगों ने ठंड से राहत की सांस ली है।

औली में पर्यटकों की आमद से कारोबारियों में खासा उत्साह

औली में आए दिन बर्फबारी के चलते औली बर्फ से लकदक होने के साथ ही पर्यटकों की आए दिन आमद से पर्यटक कारोबारियों में भी खासा उत्साह बना हुआ है। बुधवार को धूप खिलने से बर्फ की सफेद चादर ओढे हुए औली व बर्फ से लकदक पर्वत श्रृखंलाएं पर्यटकों के लिए खासा आर्कषण का केंद्र रहा।

पर्यटकों ने भी औली से पर्वत श्रंखलाओं के इस सुंदर नजारों के कैमरे में कैद करते हुए यादगार बनाया। औली में आए दिन हो रही बर्फबारी के चलते डेढ़ फीट से अधिक बर्फ जमी हुई है। जो विंटर गेम्स के आयोजन के लिए पर्याप्त है।

यह भी पढ़ें-

औली में हर तरफ बिछी बर्फ, स्नो फॉल- स्कीइंग और कैंपिंग का पर्यटक ले रहे लुफ्त; ट्रेकिंग के लिए पहुंचे विदेशी पर्यटक

उत्तराखंड के इस हिल स्टेशन पर बर्फबारी का लुफ्त लेने फिर पहुंच रहे पर्यटक, कैमरों में कैद कर रहे खूबसूरत नजारे

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।