Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Snowfall: ऊंची चोटियों पर होने लगी बर्फबारी, ठिठुरन के साथ सैलानी भी बढ़े; कारोबारियों के चेहरे खिले

Uttarakhand Snowfall चमोली जिले में बुधवार की सुबह जहां निचले इलाकों में हल्की धूप खिली थी वहीं बदरीनाथ धाम में सुबह हल्की बर्फबारी जारी रही वहीं दाेपहर बार जनपद ने फिर करवट बदली जिसके चलते सांय को निचले स्थानों पर हल्की बूंदाबांदी के साथ औली गौरसों सहित ऊंची चोटियों में बर्फबारी से ठिठुरन वाली ठंड भी महसूस होने लगी है।

By Devendra rawat Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Wed, 17 Jan 2024 06:24 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Snowfall: ऊंची चोटियों पर होने लगी बर्फबारी (प्रतीकात्मक फोटो)

संवाद सहयाेगी,गोपेश्वर। चमोली जनपद में एक बार फिर से मौसम ने करवट बदला है। श्री हेमकुंड साहिब, श्री बदरीनाथ धाम, औली, गौरसों सहित ऊंची चोटियों में बर्फबारी होने से एक बार फिर से ठिठुरन वाली ठंड महसूस होने लगी है। औली ,गौरसों में बर्फबारी के चलते पर्यटकों के साथ साथ कारोबारियों के चेहरे पर भी मुस्कान लौट आई है।

चमोली जिले में एक बार फिर से मौसम ने करवट बदली है। चमोली जिले में बुधवार की सुबह जहां निचले इलाकों में हल्की धूप खिली थी वहीं बदरीनाथ धाम में सुबह हल्की बफ्रबारी जारी रही वहीं दाेपहर बार जनपद ने फिर करवट बदली जिसके चलते सांय को निचले स्थानों पर हल्की बूंदाबांदी के साथ औली, गौरसों सहित ऊंची चोटियों में बर्फबारी से ठिठुरन वाली ठंड भी महसूस होने लगी है।

वहीं औली , गौरसों में बर्फबारी से औली में बर्फ का इंतजार कर रहे पर्यटकों के साथ साथ कारोबारियों के चेहरे पर भी मुस्कान लौट आई है। औली में बर्फबारी होने से पर्यटकों ने भी बर्फबारी का आनंद लिया वहीं अब बर्फबारी होने से होटल कारोबारियों की उम्मीदें भी बढ़ृने लगी है।

जहां विगत कई दिनों से औली में बिना बर्फबारी के पर्यटकों के साथ होटल कारोबारियों में भी मायूसी छाई हुई थी। हालांकि निचले इलाकों में सांय को हल्की बूंदा बादी हुई है। जिसके चलते जनपद में एक बार फिर से ठंड महसूस होने लगी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें