Move to Jagran APP

Uttarakhand: रेस्टोरेंट में समोसे का मजा ले रहा था, खाते-खाते निकल आई छिपकली; उल्‍टी कर हालत खराब

Uttarakhand News रेस्टोरेंट में एक ग्राहक के समोसे में छिपकली निकलने से हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड पावर कारपोरेशन के मीटर रीडर अंकुर अग्रवाल सहित तीन कर्मचारी सुपरवाइजर आकाश कुमार के साथ रेलवे फाटक के समीप रेस्टोरेंट में समोसे लेने गए थे। इस दौरान एक कर्मचारी के समोसे में छिपकली निकल आई। जिसके बाद उल्‍टी से उसकी हालत खराब हो गई।

By ganesh pandey Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 28 Jun 2024 10:48 AM (IST)
Hero Image
Uttarakhand News: समोसे में छिपकली निकलने से हड़कंप

संसू, जागरण . बनबसा : Uttarakhand News: नगर के एक रेस्टोरेंट में एक ग्राहक के समोसे में छिपकली निकलने से हड़कंप मच गया। ग्राहकों ने रेस्टोरेंट में जमकर हंगामा काटा।

बुधवार सुबह उत्तराखंड पावर कारपोरेशन के मीटर रीडर अंकुर अग्रवाल सहित तीन कर्मचारी सुपरवाइजर आकाश कुमार के साथ रेलवे फाटक के समीप रेस्टोरेंट में समोसे लेने गए थे। इस बीच सुपरवाइजर आकाश कुमार ने एक समोसा खाने के लिए तोड़ा और आधा समोसा खाने के बाद उसमें छिपकली दिखी।

सुपरवाइजर आकाश कुमार को उल्टियां होने लगी

समोसे में छिपकली निकलने के बाद रेस्टोरेंट में हड़कंप मच गया। घटना के बाद ग्राहकों ने दुकान पर जमकर हंगामा किया। समोसे में छिपकली पाए जाने की घटना तेजी से इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गई। समोसे में छिपकली निकलने के बाद सुपरवाइजर आकाश कुमार को उल्टियां होने लगी।

सुपरवाइजर ने बताया कि उल्टी होने पर उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से एंटीबायोटिक मेडिसिन ले ली है। फूड इंस्पेक्टर अनिल मिश्रा ने बताया कि समोसे में छिपकली निकलना लापरवाही का मामला है। पूरे प्रकरण की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।