Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

युवक ने शारदा नहर में लगाई छलांग, तलाश में जुटी पुलिस

एक युवक ने आत्म हत्या के इरादे से शारदा नहर में छलांग लगा दी।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 04 Feb 2021 10:46 PM (IST)
Hero Image
युवक ने शारदा नहर में लगाई छलांग, तलाश में जुटी पुलिस

स्ावाद सूत्र, बनबसा : एक युवक ने आत्म हत्या के इरादे से शारदा नहर में छलांग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और जल पुलिस के जवानों ने पानी में डूबे युवक तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन डूबे युवक का कोई पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार गत बुधवार देर सायं लगभग 7 बजे खटीमा की ओर से अपनी बाइक संख्या यूके 6क्यू 5433 में एक युवक दीपक चंद्र भट्ट पुत्र हरी दत्त भटट् उम्र 38 वर्ष निवासी छिनकी खटीमा गड़ीगोठ पुल के समीप आकर रुका ओर अपने पीठ में लदे बैग को बाइक में रखकर शारदा नहर में कूद गया। पानी में कूदने की आवाज सुनकर पुल के आसपास मौजूद लोगों ने नहर के पास आकर देखा, लेकिन अंधेरा होने के चलते कुछ नहीं दिखाई दिया। जिसके बाद मौके पर ही मौजूद ग्राम प्रधान दीपक चंद ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद एसआइ एनआर विश्वकर्मा मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस ने वहा मौके पर लगे सीसीटीवी देखे। जिसमें एक युवक नहर में कूदते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने मौके पर ही उसकी बाइक में रखे बैग की तलाशी ली तो उसमे उसके आधार कार्ड से उसके नाम और निवास का पता चला। जिसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को घटना की सूचना दी और सूचना के बाद युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। एसआइ एनआर विश्वकर्मा ने बताया कि पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश कर रही है फिलहाल अभी तक युवक का कोई पता नहीं चल सका है। ======= पाटी में हुए सड़क हादसे में में घायल विजय ने भी तोड़ा दम

लोहाघाट : छिनकाछीना-थुवामौनी मोटर मार्ग पर बुधवार को सड़क दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया है। इसके साथ ही दुर्घटना में मृतकों की संख्या दो हो गई है।

गंभीर रूप से घायल विजय सिंह मौनी 50 पुत्र देवेंद्र सिंह, निवासी थुवामौनी ने उपचार के लिए हायर सेंटर जाते समय बुधवार की रात में दम तोड़ दिया। दुर्घटना में मौके पर ही मारे गए चालक दीपक कुमार और विजय सिंह मौनी के शव का गुरुवार को पीएम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। बता दें कि बुधवार की देर शाम पाटी से थुवामौनी के चौड़ाकोट जा रहा मैक्स वाहन छिनकाछीना के पास 400 मीटर गहरी खाई में गिर गया था। इस घटना में वाहन चालक व स्वामी दीपक कुमार 35 पुत्र नारायण राम की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि चार यात्री घायल हो गए थे। सीएचसी के चिकित्सक डा. रवींद्र बोहरा ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा। इधर दुर्घटना में घायल गोपाल राम 53 पुत्र दलीप राम, मदन राम 52 पुत्र जयराम तथा कल्याण सिंह 30 पुत्र दीवान सिंह का उपचार हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा है। पीआरडी जवान गोपाल राम के रीढ़ की हड्डी फ्रेक्चर बताई जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर