Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सड़क किनारे खड़ी स्कूटी का ताला तोड़कर चुरा रहा था युवक, तभी पहुंच गया मालिक, फिर…

घर के बाहर से स्कूटी चोरी कर भागे युवक को लोगों ने दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। मंगलवार को प्रतीतनगर में घर के बाहर सड़क किनारे खड़ी स्कूटी का ताला तोड़कर एक युवक चुरा ले गया। आसपास मौजूद लोगों को शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना घर में मौजूद लोग को दी। इसके बाद स्कूटी स्वामी और अन्य लोगों ने युवक का पीछा किया।

By Deepak chandra joshi Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 31 Jan 2024 03:44 AM (IST)
Hero Image
सड़क किनारे खड़ी स्कूटी का ताला तोड़कर चुरा रहा था युवक, तभी पहुंच गया मालिक

संवाद सूत्र, रायवाला: शिव चौक प्रतीतनगर स्थित घर के बाहर से स्कूटी चोरी कर भागे युवक को लोगों ने दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

मंगलवार को प्रतीतनगर में घर के बाहर सड़क किनारे खड़ी स्कूटी का ताला तोड़कर एक युवक चुरा ले गया। आसपास मौजूद लोगों को शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना घर में मौजूद लोग को दी। इसके बाद स्कूटी स्वामी और अन्य लोगों ने युवक का पीछा किया। तब तक वह स्कूटी लेकर रेलवे फाटक पर पहुंच चुका था। 

बताया जा रहा है कि फाटक बंद देख युवक हनुमान चौक वाली गली से होते हुए सेमवाल कांप्लेक्स में पहुंचा और वहां स्कूटी खड़ी कर ऊपर बैठ गया है। इस बीच स्कूटी को ढूंढते हुए स्कूटी स्वामी व अन्य लोग आ पहुंचे। उन्होंने मौके पर ही युवक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

उपनिरीक्षक कुशाल सिंह रावत ने बताया कि स्कूटी समेत पकड़े गए आरोपित राकेश चौहान निवासी ग्राम अरोली, मुनिकीरेती टिहरी गढ़वाल के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर