Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

98 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार, दुकान के बजाय एक व्यक्ति के घर पेटियां पहुंचाने जा रहा था चालक

शराब के गोदाम से रायवाला स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के लिए निकाली गई शराब की पेटियां दुकान के बजाय श्यामपुर निवासी एक व्यक्ति के घर पहुंचाने जा रहे लोडर चालक को रायवाला पुलिस ने दबोच लिया। तलाशी में पुलिस को लोडर वाहन से शराब की 87 पेटी बरामद हुई। आरोपित के बताए निर्माणाधीन घर पर छापामार कर पुलिस को 11 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Wed, 26 Jul 2023 10:32 PM (IST)
Hero Image
98 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, रायवाला: शराब के गोदाम से रायवाला स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के लिए निकाली गई शराब की पेटियां दुकान के बजाय श्यामपुर निवासी एक व्यक्ति के घर पहुंचाने जा रहे लोडर चालक को रायवाला पुलिस ने दबोच लिया। तलाशी में पुलिस को लोडर वाहन से शराब की 87 पेटी बरामद हुई।

लोडर चालक व अन्य आरोपी पर मुकदमा दर्ज

आरोपित के बताए निर्माणाधीन घर पर छापामार कर पुलिस को 11 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। लोडर चालक और अन्य आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश कर रही है।

तलाशी लेने पर शराब की पेटियां बरामद

रायवाला के थानाध्यक्ष सहायक पुलिस अधीक्षक जितेंद्र मेहरा ने बताया कि बुधवार सुबह पुलिस कर्मी नेपाली फार्म के पास गश्त पर थे। इस दौरान पशु चिकित्सालय की ओर से एक लोडर वाहन आता दिखाई दिया। शक होने पर उसे रोककर तलाशी ली गई तो उसमें शराब की पेटियां मिली।

दुकान में खपत न होने के कारण नेगी के घर ले जा रहा था शराब

पूछताछ में लोडर चालक प्रवीण निवासी ग्राम बिहोली, पोस्ट बीड मथाना थाना पीपली, कुरुक्षेत्र हरियाणा ने बताया कि यह शराब रायवाला की अंग्रेजी शराब की दुकान पर जानी थी। लेकिन दुकान में खपत नहीं होने के कारण वह इसे श्यामपुर निवासी धनपाल नेगी के घर ले जा रहा था।

नेगी के मकान से 11 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके बाद श्यामपुर में धनपाल नेगी के निर्माणाधीन मकान पर छापा मारकर वहां से भी 11पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। दोनों आरोपितों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रथम दृष्टया जांच में धनपाल नेगी शराब तस्करी में संलिप्त पाया गया। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।