Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Brand Ambassador Uttarakhand: उत्‍तराखंड के सीएम धामी से मिले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, टोपी पहनते ही कबूला मुख्‍यमंत्री का ऑफर

Akshay Kumar Met CM Dhami अक्षय कुमार को उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनने का सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सुझाव दिया जिसे अक्षय कुमार ने स्वीकार कर लिया है। वे यहां के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करने को तैयार हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Updated: Mon, 07 Feb 2022 10:18 PM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar Met CM Dhami: अक्षय कुमार बनेंगे उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर। एएनआई

राज्य ब्यूरो, देहरादून। Akshay Kumar Met CM Dhami  प्रसिद्ध बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर होंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उन्होंने अक्षय कुमार के सामने प्रदेश का ब्रांड एंबेसडर बनने का प्रस्ताव रखा, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है।

सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से प्रसिद्ध बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मुलाकात की। इस दौरान अक्षय कुमार ने राज्य की होम स्टे योजना की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड बहुत ही खूबसूरत स्थान है। वह 31 साल के फिल्मी कैरियर में पहली बार उत्तराखंड आए हैं। यहां नैसर्गिक सुंदरता है। उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में वह उत्तराखंड में घर बनाकर रहने की सोच रहे हैं। अक्षय कुमार ने युवाओं को ड्रग्स व अन्य तरह के नशे से दूर रहकर स्वस्थ रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि युवा देश का भविष्य हैं, आने वाली पीढ़ी को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने के साथ ही नशे से दूर रहना होगा। उन्होंने कहा कि जो भी काम मुख्यमंत्री उन्हें सौंपेंगे, वह करेंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार उनके मित्र हैं। वह युवाओं में देशभक्ति की प्रेरणा जागृत करने का कम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अध्यक्ष कुमार के साथ कई सामाजिक व अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अक्षय कुमार को उत्तराखंडी टोपी पहनाकर सम्मानित भी किया।

अक्षय मसूरी में कर रहे रत्सासन रीमेक की शूटिंग

इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) निर्माता वासु भगनानी (Vasu Bhagnani) और रंजीत तिवारी (Ranjit Tiwari) के निर्देशन में बन रही साउथ फिल्म रत्सासन रीमेक की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में हैं। इसकी शूटिंग मसूरी में हो रही है। फिल्म में अभिनेत्री रकुल प्रीत भी नजर आएंगी। बीते मंगलवार को अक्षय कुमार मसूरी पहुंचे। वे यहां की खूबसूरती से बेहद ही प्रभावित हुए। अक्षय कुमार ने पहाड़ों की रानी मसूरी में फिल्म की शूटिंग के साथ ही स्नो फाल भी एंज्वाय किया।

मसूरी में शूटिंग के दौरान अक्षय की बच्चों से बातचीत

फिल्म की शूटिंग के दौरान सेंटजार्ज कालेज, बार्लोगंज और ओकग्रोव स्कूल में बच्चों के साथ अक्षय कुमार की बातचीत के दृश्य फिल्माए गए। बता दें कि कि 12 फरवरी तक मसूरी के आसपास के क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग चलेगी।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के इस शहर के प्यार में पड़े अक्षय कुमार, रोज डे पर वीडियो शेयर कर किया इजहार