Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उत्तराखंड के इस शहर के प्यार में पड़े अक्षय कुमार, रोज डे पर वीडियो शेयर कर किया इजहार

Akshay Kumar In Mussoorie बालीवुड स्टार अक्षय कुमार पहाड़ों की रानी मसूरी के प्यार में पड़ गए हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर उसके कैप्शन में मसूरी की ही नहीं बल्कि पूरे उत्तराखंड की खुले दिल से तारीफ की है।

By Raksha PanthriEdited By: Updated: Mon, 07 Feb 2022 11:26 AM (IST)
Hero Image
उत्तराखंड के इस शहर के प्यार में पड़े अक्षय कुमार। इंटरनेट मीडिया

आनलाइन डेस्क, देहरादून मिस्टर खिलाड़ी यानी बालीवुड स्टार अक्षय कुमार पहाड़ों की रानी मसूरी के प्यार में पड़ गए हैं। उन्होंने वैलेनटाइन वीक के पहले दिन यानी रोज डे पर इंटरनेट मीडिया पर अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया है तो चलिए आपको बताते हैं कि अक्षय कुमार ने क्या लिखा...

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने वैलेनटाइन वीक के पहले ही दिन यानी रोज डे पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वे कार की खिड़की से हसीन वादियों का दीदार करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, What else is being in love?! We call Uttarakhand Devbhoomi for a reason. Have shot in the most exotic locations in the world but Mussoorie- लाखों मिले, कोई भी ना तुम सा मिला ♥️ (अक्षय कुमार ने लिखा प्यार में होना और क्या है? हम उत्तराखंड को किसी कारण से देवभूमि कहते हैं। दुनिया के सबसे आकर्षक लोकेशंस में हमने शूटिंग की है, लेकिन मसूरी- लाखों मिले, कोई भी ना तुम सा मिला)। इसके साथ ही उन्होंने लास्ट में एक हार्ट शेप इमोजी भी छोड़ा है।

ये पहली बार नहीं है कि अक्षय कुमार ने पहाड़ों की रानी की खूबसूरती को सराहा है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर भी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे स्नो फाल का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें वह एविएटर के साथ पुलिस की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं। क्लिप में वह चेहरे पर मुस्कान लिए बर्फ से ढकी सड़क पर टहल रहे हैं।

अपने अनुभव को साझा करते हुए अक्षय ने लिखा, 'एक ऐसी नौकरी के लिए आभारी हूं, जो मुझे ऐसे खूबसूरत अनुभवों को जीने में मदद करती है। आप यहां शूटिंग करने का सपना जी रहे हैं। वहीं, इस वीडियो के बैकग्रााउंड में उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' का गाना 'दिल ना जाने' सुना चल रहा है।

मसूरी में रत्सासन रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं मिस्टर खिलाड़ी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साउथ फिल्म रत्सासन की रीमेक में नजर आएंगे। इसकी शूटिंग इनदिनों वे मसूरी में कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री रकुल प्रीत भी नजर आएंगी। मिस्टर खिलाड़ी यहां की खूबसूरती से बेहद ही प्रभावित हुए। फिल्म में काम करने के दौरान अक्षय मसूरी के मौसम का पूरा लुत्फ उठाने की कोशिश करते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें- Brand Ambassador Uttarakhand: अक्षय कुमार बनेंगे उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर, मुलाकात के दौरान सीएम धामी ने पहनाई ब्रह्मकमल की टोपी