Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amritpal Singh: अमृतसर की घटना के बाद उत्तराखंड में अलर्ट, एसएसपी को सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के आदेश

Amritpal Singh वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह के समर्थकों की ओर से थाने पर हमला करने के मामले के बाद उत्तराखंड पुलिस भी अलर्ट हो गई है। पुलिस विभाग की ओर से ऊधमसिंहनगर जिले के एसएसपी को निर्देशित किया है कि वह समर्थकों पर नजर रखें।

By Soban singhEdited By: Nirmala BohraUpdated: Sat, 25 Feb 2023 05:52 AM (IST)
Hero Image
Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह के समर्थकों की ओर से थाने पर हमला करने के बाद उत्तराखंड पुलिस अलर्ट।

जागरण संवाददाता, देहरादून: Amritpal Singh: पंजाब के अमृतसर जिले में वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह के समर्थकों की ओर से थाने पर हमला करने के मामले के बाद उत्तराखंड पुलिस भी अलर्ट हो गई है।

पुलिस विभाग की ओर से ऊधमसिंहनगर जिले के एसएसपी को निर्देशित किया है कि वह समर्थकों पर नजर रखें। इसके अलावा इंटरनेट मीडिया सेल को भी अलर्ट मोड पर रखा गया है।

उत्तराखंड पुलिस लगातार समर्थकों की गतिविधियों पर नजर रखे हुए है

इंटरनेट मीडिया पर यदि कोई समर्थक किसी तरह की बयानबाजी करता है तो तत्काल उस पर कार्रवाई करने के आदेश जारी किए गए हैं।

गुरुवार को वारिस पंजाब दे के समर्थक लवप्रीत सिंह उर्फ तूफान सिंह की रिहाई की मांग को लेकर कुछ समर्थकों ने थाने के बाहर लगाई गई बैरिकेडिंग को तोड़ दिया और थाने पर कब्जा कर दिया। उन्होंने ईंट-पत्थर भी बरसाए।

इस घटना के बाद उत्तराखंड का माहौल खराब न हो इसको लेकर उत्तराखंड पुलिस लगातार समर्थकों की गतिविधियों पर नजर रखे हुए है।

पुलिस के खुफिया विभाग की रिपोर्ट के अनुसार ऊधमसिंहनगर में भी वारिस पंजाब दे के समर्थक हैं, जिन्हें सूची में रखा हुआ है। एडीजी अपराध एवं कानून व्यवस्था डा. वी मुरुगेशन ने बताया कि वारिस पंजाब दे के समर्थकों पर नजर रखी हुई है। इसके अलावा इंटरनेट मीडिया में चल रही गतिविधियों पर भी नजर रखी जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें