Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: चुनाव से पहले अनिल बलूनी ने किया एलान, बिपिन रावत को समर्पित होगा तारामंडल

Uttarakhand गढ़वाल मंडल मुख्यालय पौड़ी में बनने वाला तारामंडल व पर्वतीय संग्रहालय देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत को समर्पित होगा। बलूनी ने कहा कि तारामंडल और पर्वतीय संग्रहालय का नाम जनरल बिपिन रावत के नाम पर रखा जाएगा यह जनरल रावत को विनम्र श्रद्धांजलि होगी। साथ ही यह तारामंडल और पर्वतीय संग्रहालय पौड़ी नगर की शान में चार चांद लगाएगा।

By kedar dutt Edited By: Swati Singh Updated: Sat, 16 Mar 2024 09:08 PM (IST)
Hero Image
सीडीएस जनरल बिपिन रावत को समर्पित होगा तारामंडल व पर्वतीय संग्रहालय

राज्य ब्यूरो, देहरादून। गढ़वाल मंडल मुख्यालय पौड़ी में बनने वाला तारामंडल व पर्वतीय संग्रहालय देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत को समर्पित होगा। भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख, राज्यसभा सदस्य एवं गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी बलूनी ने शनिवार को तारामंडल व पर्वतीय संग्रहालय के मॉडल के थ्री-डी वीडियो और फोटो जारी किए।

बलूनी ने कहा कि तारामंडल और पर्वतीय संग्रहालय का नाम जनरल बिपिन रावत के नाम पर रखा जाएगा, यह जनरल रावत को विनम्र श्रद्धांजलि होगी। साथ ही यह तारामंडल और पर्वतीय संग्रहालय पौड़ी नगर की शान में चार चांद लगाएगा।

पूरी तरह से तैयार है बीजेपी

उधर, चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होने के बाद गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी बलूनी ने एक बयान में कहा कि भाजपा पूर्ण रूप से चुनाव के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीते 10 वर्षों में जनता ने विकास में अपनी प्रत्यक्ष भागीदारी, भारत की बदलती छवि और बड़े सपने देखने की क्षमता का निकटता से अनुभव किया है।

पीएम मोदी के रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच जाएंगे

बलूनी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता ऊंचे मनोबल के साथ प्रधानमंत्री मोदी के रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच हैं। राज्य की जनता यहां की पांचों सीटें फिर से प्रधानमंत्री को सौंपेगी।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Lok Sabha Chunav 2024: टिहरी, हरिद्वार और पौड़ी लोकसभा सीट पर कब होगी वोटिंग? पढ़ें पूरी डिटेल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर