Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Crime: बारबर ने युवती से की अश्लील हरकतें, पीड़िता ने कहा- हैड मसाज के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था अली

Uttarakhand Crime विकासनगर में सैलून कर्मी को हेड मसाज के नाम पर युवती से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। युवती ने तहरीर में कहा कि वह बिलाल यूनिसेक्स सैलून में हेड मसाज कराने गई थी जहां सैलून कर्मी अली खान ने कहा कि वह हेड मसाज कर देगा। आरोप है कि अली खान ने हेड मसाज के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं।

By rajesh panwar Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 05 Oct 2024 06:45 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime: हैड मसाज के नाम पर युवती से अश्लील हरकतें करने पर सैलून कर्मी गिरफ्तार.Concept Photo

जागरण संवाददाता, विकासनगर। Uttarakhand Crime: स्थानीय कोतवाली की पुलिस ने हैड मसाज के नाम पर युवती से छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने के आरोपित को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली में शुक्रवार को युवती ने दी तहरीर में कहा कि वह विकासनगर सिनेमा गली के पास बिलाल यूनिसेक्स सैलून में हैड मसाज कराने गयी थी, जहां पर महिला कर्मी उस समय पर नहीं थी। सैलून कर्मी अली खान निवासी पहाड़ी गली विकासनगर ने कहा कि वह हैड मसाज कर देगा।

यह भी पढ़ें- Navratri: मुस्लिम भक्त ने रखी थी मां दुर्गा के इस मंदिर की नींव, सच्चे मन से मांगी मुराद होती है पूरी; दिलचस्‍प कहानी

आरोप है कि सैलून कर्मी अली खान ने हैड मसाज के साथ धीरे-धीरे अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी, जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। जिस पर वह किसी तरह से वहां से निकली।

पुलिस ने मामला दर्ज किया। कोतवाल राजेश साह ने मामले की विवेचना दारोगा नीमा रावत को सौंपी। प्रथम दृष्टया जांच में घटना की पुष्टि होने पर पुलिस ने आरोपित अली खान को शनिवार को हरबर्टपुर से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपितों की तलाश की शुरू

विकासनगर कोतवाली क्षेत्र में अरवी बेचकर मंडी से आ रहे एक किसान को कुछ युवकों ने इधर उधर का लालच देकर मोबाइल फोन व चालिस हजार रुपये की नगदी लूटी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

तहसील कालसी के गांगरौऊ निवासी थापा सिंह ने दी तहरीर में कहा कि शुक्रवार को दोपहर एक बजे के करीब अमर स्वीट शॉप के पास कुछ अज्ञात लडके मिले, जो उन्हें जोर जबरदस्ती कर स्वीट शॉप के पास गली में ले गए और 40 हजार रुपये व एक मोबाइल फोन छीन ले गए। शनिवार को पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों का खंगाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Navratri 2024: देवभूमि की इस देवी की यात्रा बेहद खास, केवल पुरुष ही लेते हैं भाग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें