Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BJP Core Group Meeting: भाजपा कोर ग्रुप की बैठक आज, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रहेंगे मौजूद

BJP Core Group Meeting प्रदेश भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित की गई है। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष भी मौजूद रहेंगे। वह प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम समेत अन्य नेताओं के साथ दो दिवसीय प्रवास पर गुरुवार सुबह देहरादून पहुंचेंगे।

By Raksha PanthriEdited By: Updated: Thu, 27 May 2021 06:50 AM (IST)
Hero Image
भाजपा कोर ग्रुप की बैठक आज, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रहेंगे मौजूद।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। BJP Core Group Meeting प्रदेश भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित की गई है। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष भी मौजूद रहेंगे। वह प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम समेत अन्य नेताओं के साथ दो दिवसीय प्रवास पर गुरुवार सुबह देहरादून पहुंचेंगे। वह पार्टी पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकों में सेवा ही संगठन के तहत चल रहे सेवा कार्यों की समीक्षा करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूरे होने पर 30 मई को होने वाले सेवा कार्यों के संबंध में विमर्श करेंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि राष्ट्रीय महामंत्री संगठन संतोष, प्रदेश प्रभारी गौतम, प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को तीन बैठकों में भाग लेंगे। राष्ट्रीय महामंत्री संगठन दोपहर 12 से एक बजे तक पार्टी के सभी सात मोर्चों के साथ बैठक कर कोविडकाल में किए गए कार्यों का फीड बैक लेंगे। साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में सेवा कार्यों के संबंध में मार्गदर्शन देंगे।

दोपहर दो बजे से तीन बजे तक वह प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत प्रदेश महामंत्रियों के साथ बैठक में सांगठनिक कार्यों और कोविड की रोकथाम को लेकर चलाए जा रहे अभियानों पर चर्चा करेंगे। इसके बाद शाम चार बजे से छह बजे तक पार्टी के कोर गु्रप की बैठक होगी, जिसमें मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष, सभी सांसद और कोर ग्रुप के सदस्य मौजूद रहेंगे। बैठक में मुख्य रूप से 30 मई को गांवों में होने वाले सेवा कार्यों पर चर्चा होगी। साथ ही कोविड नियंत्रण और आमजन को राहत पहुंचाने के लिए जारी प्रयासों पर भी चर्चा की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- यूकेडी ने पुलिस कर्मियों के ग्रेड पे में कटौती के फैसले का किया विरोध, दी ये चेतावनी

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें