Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kriti Sanon Meet CM Dhami: सीएम धामी से अभिनेत्री कृति सेनन ने की मुलाकात, दून में हो रही 'दो पत्ती' की शूटिंग

Kriti Sanon Meet CM Dhami मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) से नेटफ्लिक्स फिल्म्स (Netflix Films) की फिल्म ‘दो पत्ती’ (Film Do Patti) की अभिनेत्री कृति सेनन (Actress Kriti Sanon) ने पूरी टीम के साथ मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड (Uttarakhand) के शूटिंग लोकेशन की तारीफ की। कृति सेनन उत्तराखंड में हो रहे इस शूट को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Sun, 24 Sep 2023 09:56 AM (IST)
Hero Image
Kriti Sanon Meet CM Dhami: मुख्यमंत्री से अभिनेत्री कृति सेनन ने की मुलाकात

देहरादून, जागरण टीम। Kriti Sanon Meet CM Dhami: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) से नेटफ्लिक्स फिल्म्स (Netflix Films) की फिल्म ‘दो पत्ती’ (Film Do Patti) की अभिनेत्री कृति सेनन (Actress Kriti Sanon) ने पूरी टीम के साथ मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड (Uttarakhand) के शूटिंग लोकेशन की तारीफ की। कृति सेनन उत्तराखंड में हो रहे इस शूट को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म की निर्माता कनिका ढिल्लन ने बताया कि पहले “दो पत्ती” का शूट हिमाचल में होने वाला था और लेकिन बाद में Netflix की टीम ने उत्तराखंड आने का मन बनाया।

ढिल्लन ने कहा, उत्तराखंड में और भी ऐसे खूबसूरत शूटिंग लोकेशंस हैं जिनको वो अपनी आने वाली फिल्मों में सम्मिलित करेंगी। उनकी रेकी टीम ने देहरादून के आसपास और भी शूटिंग लोकेशंस को देखा। यह शूटिंग राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में लगभग एक माह तक चलेगी। कनिका और कृति सेनन दोनों ही इस फिल्म में को-प्रोड्यूसर हैं।

फिल्म दो पत्ती उत्तर भारत की पर्वत श्रृखंलाओं पर आधारित मनोरम रहस्य थ्रिलर 

कनिका ढिल्लन व कृति सेनन ने बताया कि उत्तराखंड में शूटिंग के लिए 20 दिन में फिल्म प्रोडक्शन टीम को तैयार किया गया। यह सब उत्तराखंड में फिल्म के अनुरूप बनाए गए वातारण से संभव हो पाया है। दो पत्ती फिल्म उत्तर भारत की पर्वत श्रृखंलाओं पर आधारित मनोरम रहस्य थ्रिलर है। 

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में बदल सकता है मौसम का मिजाज, दून समेत सात जिलों में तेज बौछारों की चेतावनी

मुख्यमंत्री ने फिल्म की सफलता की दी शुभकामनाएं

बीते शनिवार को मुख्यमंत्री आवास में हुई मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने दोनों को इस फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद (UFDC) की नई फिल्म नीति भी बनकर तैयार है। इसमें फिल्मों को पहले से अधिक अनुदान राशि दिया जाना प्रस्तावित है। नए शूटिंग डेस्टिनेशन को चिह्नित कर उनको भी शूटिंग के लिए सरल व सुगम बनाया जाएगा।

इस दौरान फिल्म विकास परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और महानिदेशक सूचना बंशीधर तिवारी, संयुक्त निदेशक नितिन उपाध्याय भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें -  ऋषिकेश में राफ्टिंग का दिखा क्रेज, पहले सप्ताह में ही हजारों पर्यटकों ने उठाया लुफ्त