Move to Jagran APP

विकासनगर: नहर में युवक के छलांग लगाने के मामले में नया मोड़, दोस्त पर हत्या का मुकदमा दर्ज

नहर में डूबकर मौत मामले में युवक के दोस्त के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। दरअसल युवक अपने दोस्त के साथ घूमने के लिए गया था जिसके बाद स्वजनों को खबर मिली कि उसने नहर में छलांग लगा दी।

By Raksha PanthriEdited By: Updated: Fri, 03 Sep 2021 04:52 PM (IST)
Hero Image
विकासनगर: नहर में युवक के छलांग लगाने के मामले में नया मोड़।

संवाद सहयोगी, विकासनगर। देहरादून के विकासनगर में ढालीपुर पुल के पास जून में शक्तिनहर में गिरकर युवक की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने मृतक के पिता के संदेह के बाद उसके दोस्त के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार 30 जून को हरियाणा के अंबाला से मसूरी घूमने आया युवक गौरव मनचंदा(28) ढालीपुर के पास शक्तिनहर में डूब गया था। उस समय उसके साथ दोस्त गगनदीप सिंह भी था। पुलिस के अनुसार ढालीपुर पुल के पास नहर किनारे फोटो लेते समय संतुलन बिगडऩे के कारण गौरव नहर में गिर गया था। गगनदीप अपने दोस्त को बचाने के लिए नहर में कूदा, लेकिन तेज बहाव के कारण बचाने में सफल नहीं हुआ।

चार अगस्त को गौरव का शव ढालीपुर पावर हाउस से बरामद कर लिया गया। इस मामले में गुरुवार को मृतक गौरव के पिता विशाल कुमार ने विकासनगर कोतवाली में तहरीर देकर गगनदीप पर हत्या का शक जताया। एसएसआइ कुलवंत ङ्क्षसह के अनुसार पूर्व में छानबीन में हत्या किए जाने जैसा कुछ नहीं मिला था, लेकिन अब मृतक के पिता ने हत्या का शक जताया है। दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

दूसरे दिन भी लापता युवक का नहीं चला पता

ग्राम सभा रायवाला निवासी एक युवक बुधवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थितियों में गंगा तट से लापता हो गया। युवक की खोजबीन के लिए एसडीआरएफ ने गंगा नदी में सर्च अभियान चलाया, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। गुरुवार को टीम ने रायवाला से लेकर हरिद्वार जिले के बार्डर तक गंगा पार तक खोजबीन की।

यह भी पढ़ें- देहरादून में गुच्चूपानी में नदी में फंसे युवकों को एसडीआरएफ ने बचाया

बता दें कि दीपक (उम्र 19 वर्ष) नाम का युवक बीती बुधवार दोपहर को रायवाला गांव के पास गंगा नदी किनारे गया था, लेकिन लौटा नहीं। स्वजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं इस मामले में रायवाला पुलिस ने युवक के एक साथी से भी पूछताछ की है।

यह भी पढें- देहरादून में सौंग नदी में बहे किशोर का शव एक किलोमीटर आगे मिला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।