Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haridwar: बरसाती नदी में नहाने गए थे तीन बच्‍चे, अवैध खनन के गड्ढे में गिरकर एक की मौत, दो बचाए

Haridwar News रोशनाबाद क्षेत्र के नवोदय नगर में बरसाती नदी में नहाने गए एक बालक की अवैध खनन के गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। सांसद त्रिवेंद्र रावत और रानीपुर विधायक आदेश चौहान आज शाम बालक के घर पहुंचेंगे। तीन बालक गुरुवार की शाम नहाने के लिए नवोदय नगर कॉलोनी के पीछे बहने वाली बरसाती नदी में गए थे।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 05 Jul 2024 02:49 PM (IST)
Hero Image
Haridwar News: दो बालकों को सुरक्षित बचा लिया गया।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। Haridwar News: रोशनाबाद क्षेत्र के नवोदय नगर में बरसाती नदी में नहाने गए एक बालक की अवैध खनन के गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। जबकि दो बालकों को सुरक्षित बचा लिया गया। स्थानीय निवासियों ने पूरे मामले को लेकर पुलिस प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए कार्रवाई की मांग की है। सांसद त्रिवेंद्र रावत और रानीपुर विधायक आदेश चौहान आज शाम बालक के घर पहुंचेंगे।

पुलिस के मुताबिक, सिडकुल क्षेत्र की खालसा कॉलोनी निवासी तीन बालक गुरुवार की शाम नहाने के लिए नवोदय नगर कॉलोनी के पीछे बहने वाली बरसाती नदी में गए थे। जहां तीनों बालक अवैध खनन से बने गड्ढे में डूबने लगे। आसपास मौजूद लोगों ने दो बालकों को बचा लिया, मगर 15 साल का प्रियांशु गड्ढे में डूब कर लापता हो गया।

देर रात तक जल पुलिस के गोताखोरों ने उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था। शुक्रवार सुबह बालक का शव बरामद हो गया है। सांसद त्रिवेंद्र रावत शाम के समय बालक के घर पहुंच कर मामले की जानकारी लेंगे। वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें