Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भाजपा सरकार व उसके मंत्री तानाशाही पर उतर…', कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला पर मुकदमा दायर करने पर कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

उत्तराखंड में मॉनसून आ चुका है। मॉनसून के चलते प्रदेश में बारिश का सिलसिला जारी है। राज्य के कई हिस्से में कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है जिससे लोगों को गर्मी से तो राहत है लेकिन बारिश से उपजी अन्य समस्याएं भी लोगों की परेशानी का सबब बन रही है। इसी को लेकर अब विपक्ष सड़कों पर उतर गया है।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Mon, 08 Jul 2024 01:57 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहरी विकास मंत्री का फूंका पुतला

जागरण संवाददाता, देहरादून। ऋषिकेश में कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला के खिलाफ मुकदमा दायर किये जाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष डॉ जसविंदर सिंह गोगी के नेतृत्व में सोमवार को एश्ले हाल चौक पर प्रदर्शन किया और शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का पुतला फूंका। 

डॉ. गोगी ने आरोप लगाए कि कांग्रेस नेता रमोला ने मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के विधानसभा क्षेत्र में निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर सबूतों के साथ सवाल उठाया।

बरसात के मौसम में जलमग्न हो रहे हैं शहर

बरसात के मौसम में जब उत्तराखंड के शहर जलमग्न हो रहे हैं, जगह-जगह दुर्घटनाएं हो रही हैं, मंत्री को और प्रशासन को डिवाइडर और अन्य निर्माण कार्यों की जांच करवानी चाहिए थी, उल्टे कांग्रेस नेता पर ही ठेकेदार के माध्यम से मुकदमा दर्ज करवा दिया गया।

अगर विपक्ष ना हो तो पूरी निरंकुश हो जाए सरकार 

विपक्ष अगर ये कार्य नहीं करेगा तो फिर सरकार तो पूरी तरह निरंकुश हो जाएगी। भाजपा सरकार और उसके मंत्री पूरी तरह तानाशाही पर उतर आए हैं।

इस मौके पर रहे मौजूद

इस मौके पर कांग्रेस नेता अमनदीप सिंह, आदर्श सूद, संजय उनियाल, पूनम कंडारी, जगदीश धिमन, अनिल शर्मा, अरुण, संजय गाम, गौतम, जगत सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather: गढ़वाल में बारिश से राहत, आज से सुचारु होगी चारधाम यात्रा; IMD ने जारी किया यलो अलर्ट

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Rains: पूरे उत्तराखंड में बारिश का दौर जारी, कई उड़ानें रद्द; दो दिन और रहेगा भारी वर्षा से खौफ का साया

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें