Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPS अधिकारी के घर ड्यूटी गया कुक हुआ लापता; पुलिस लाइन के लिए निकला लेकिन रास्ते में गायब

Dehradun News भीम बहादुर ने पुलिस लाइन में कमरा ले रखा जबकि वह आइपीएस अधिकारी यशवंत सिंह चौहान के निवास कैपिटल अपार्टमेंट में करता है। 11 अगस्त को वह वह अधिकारी के निवास पर ड्यूटी करने के लिए पहुंचा। इसके बाद उसने कैपिटल अपार्टमेंट के निकट पंजाब नेशनल बैंक से 18 हजार रुपये निकाले और वापस ड्यूटी चला गया।

By Soban singhEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Sat, 09 Sep 2023 09:16 PM (IST)
Hero Image
IPS अधिकारी के घर ड्यूटी गया कुक हुआ लापता

जागरण संवाददाता, देहरादून: आइपीएस अधिकारी के घर ड्यूटी करने के लिए गया कुक लापता हो गया। पिछले एक महीने से कुक का अब तक कहीं पता नहीं लग पाया है। इस मामले में कुक के भाई की तहरीर पर नेहरू कालोनी थाने में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। अमर बहादुर थापा निवासी ग्राम अमराड झबराड चकराता ने बताया कि उनका बड़ा भाई भीम बहादुर उत्तराखंड पुलिस में कुक की नौकरी करता है।

भीम बहादुर ने पुलिस लाइन में कमरा ले रखा जबकि वह आइपीएस अधिकारी यशवंत सिंह चौहान के निवास कैपिटल अपार्टमेंट में करता है। 11 अगस्त को वह वह अधिकारी के निवास पर ड्यूटी करने के लिए पहुंचा। इसके बाद उसने कैपिटल अपार्टमेंट के निकट पंजाब नेशनल बैंक से 18 हजार रुपये निकाले और वापस ड्यूटी चला गया। शाम करीब साढ़े पांच बजे वह ड्यूटी से पुलिस लाइन के लिए निकला लेकिन घर नहीं पहुंचा।

इस मामले में नेहरू कालोनी थाने में गुमशुदगी दर्ज की गई थी। काफी खोजनबीन करने के बाद भी भीम बहादुर का कहीं पता नहीं लग पाया, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। एसएसआइ नेहरू कालोनी योगेश दत्त ने बताया कि लापता हुए भीम बहादुर की तलाश लगातार जारी है।