Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोआपरेटिव बैंक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित, 69 पद अभी भी रिक्त; तीन माह बाद दोबारा होगी परीक्षा

हल्द्वानी कोआपरेटिव बैंक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित 164 उम्मीदवारों ने सफलता हासिल की। कुल 233 पदों में से 164 पर ही भर्ती हुई जबकि 69 पद रिक्त रह गए। सहकारिता मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने चयनित अभ्यर्थियों को बधाई दी। रिक्त पदों के लिए तीन महीने बाद फिर से परीक्षा आयोजित की जाएगी। सहकारिता मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने चयनित अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं दी।

By tuhin sharma Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 24 Aug 2024 10:23 PM (IST)
Hero Image
कोआपरेटिव बैंक भर्ती परीक्षा में 164 सफल

जागरण संवाददाता, देहरादून। बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (आइबीपीएस) के माध्यम से कोआपरेटिव बैंकों के लिए क्लर्क और प्रबंधकों की परीक्षा का परिणाम घोषित हो गया है।

कुल 233 पदों में से 164 पद पर ही भर्ती हुई। उपयुक्त अभ्यर्थी नहीं मिलने पर 69 पद अभी रिक्त हैं। सहकारिता मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने चयनित अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं दी।

रिक्त पदों के लिए तीन माह बाद दोबारा कराई जाएगी परीक्षा

शनिवार को कोआपरेटिव बैंक की परीक्षा का परिणाम घोषित होने के बाद सहकारिता मंत्री डॉ. रावत ने बताया कि यह परीक्षा पूरी पारदर्शिता के साथ आयोजित की गई। उन्होंने बताया कि रिक्त पदों के लिए तीन माह बाद दोबारा परीक्षा कराई जाएगी।

कोआपरेटिव रजिस्ट्रार आलोक कुमार पांडेय ने बताया कि परीक्षा के दौरान मेटल डिटेक्टर, सीसीटीवी कैमरे और बायोमैट्रिक का प्रयोग हुआ है। इस भर्ती के माध्यम से सहकारी बैंकों में खाली पड़े क्लर्क और प्रबंधकों के पद भरे जाएंगे।

पूरी पारदर्शिता के साथ परीक्षा कराकर की गई भर्ती

सहकारिता सचिव दिलीप जावलकर ने बताया कि राज्य के 10 जिलों के कोआपरेटिव बैंक और एक राज्य सहकारी बैंक में दूसरी बार आइबीपीएस के माध्यम से पूरी पारदर्शिता के साथ परीक्षा करा कर इन पदों को भरा गया है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस-नेशनल कान्फ्रेंस गठबंधन पर भाजपा का हमला, अलगाववाद को बढ़ावा देने का आरोप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर