Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ED की पूछताछ से परेशान हुए पूर्व मंत्री हरक, कहा- 'मेरा मुंह खुलवाया तो उत्तराखंड के साथ देश की राजनीति में आएगा भूचाल'

Harak Singh Rawat पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के तेवर ईडी की पूछताछ के बाद से और कड़े हो गए हैं। उन्‍होंने कहा कि यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरा मुंह खुलवाया गया तो उत्तराखंड के साथ देश की राजनीति में भूचाल आ जाएगा। यदि वह पाखरो रेंज प्रकरण में जिम्मेदार हैं तो उस समय के मुख्यमंत्री भी उतने ही जिम्मेदार हैं।

By Ravindra kumar barthwal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 04 Sep 2024 10:11 AM (IST)
Hero Image
Harak Singh Rawat: कुछ लोग जानबूझकर बना रहे हैं निशाना: हरक सिंह

राज्य ब्यूरो, जागरण, देहरादून। Harak Singh Rawat: पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के तेवर ईडी की पूछताछ के बाद से और कड़े हो गए हैं।

भाजपा को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि सत्तापक्ष उन्हें डरा-धमका कर पार्टी में शामिल नहीं करा सकता। प्यार से कोई कहे तो वह गला कटवा सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ लोग जानबूझकर उन्हें निशाना बना रहे हैंं।

यह भी पढ़ें- उत्तरकाशी में वरुणावत पर्वत पर फिर भूस्खलन, लगातार बारिश बन रही आफत; 50 परिवारों ने छोड़ा अपना घर

ईडी ने 12 घंटे तक की थी पूछताछ

कार्बेट टाइगर रिजर्व के पाखरो रेंज में पेड़ों के अवैध कटान और निर्माण के प्रकरण में गत दिवस ईडी ने अपने कार्यालय में डा हरक सिंह रावत से लगभग 12 घंटे तक पूछताछ की थी।

लंबी पूछताछ से खिन्न पूर्व कैबिनेट मंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा जिस प्रकार के हथकंडे अपना रही है, ठीक नहीं है। कुछ लोग उन्हें जानबूझकर निशाना बना रहे हैं। यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरा मुंह खुलवाया गया तो उत्तराखंड के साथ देश की राजनीति में भूचाल आ जाएगा।

यह भी Uttarakhand Weather: आज देहरादून और नैनीताल में भारी वर्षा की चेतावनी, IMD ने जारी किया अलर्ट

हरक सिंह प्यार का भूखा है और प्यार में गला कटवा सकता है

हरक सिंह रावत ने कहा कि यदि मनी लांड्रिंग की जांच करनी है तो सबकी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हरक सिंह प्यार का भूखा है और प्यार में गला कटवा सकता है। भाजपा को जो तरीके अपना रही है, ऐसे में वह झुकने के स्थान पर मरना पसंद करेंगे। इस मामले में वह पक्के ठाकुर हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में मंत्री रहते हुए उन्होंने विपक्ष के नेताओं के काम किए तो रानीखेत में शिशु मंदिर खोलने में भूमिका निभाई। उन्होंने कहा कि यदि वह पाखरो रेंज प्रकरण में जिम्मेदार हैं तो उस समय के मुख्यमंत्री भी उतने ही जिम्मेदार हैं।