Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mussoorie Kapil Murder Case: प्यार में धोखा मिला तो भाई के साथ मिलकर कर दी थी प्रेमी की हत्या, ये है मामला...

Mussoorie Kapil Murder Case मसूरी के होम में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने युवती व युवक को गिरफ्तार किया है। 10 सितंबर को भट्टा गांव के एक होमस्टे के कमरे में युवक का शव मिला था मृतक की पहचान कपिल निवासी रुड़की के रूप में हुई। एक दिन पहले कपिल अपनी प्रेमिका कुदरत और उसके भाई अब्दुल्ला के साथ आकर ठहरा था।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Tue, 12 Sep 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
होमस्टे में रुड़की के कपिल की गला रेतकर बेरहमी से की गई हत्या का मामला

जागरण संवदादाता, देहरादून: Mussoorie Kapil Murder Case: मसूरी के होम में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने युवती व युवक को गिरफ्तार किया है। 10 सितंबर को भट्टा गांव के एक होमस्टे के कमरे में युवक का शव मिला था, मृतक की पहचान कपिल निवासी रुड़की के रूप में हुई। एक दिन पहले कपिल अपनी प्रेमिका कुदरत और उसके भाई अब्दुल्ला के साथ आकर ठहरा था।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि कुदरत और कपिल काफी समय से एक दूसरे से प्यार करते थे। कुदरत का कहना है कि कपिल ने उससे शादी का वादा किया था। लेकिन, कुछ समय पहले ही उसने कुदरत को मना कर दिया। कहने लगा कि शादी घरवालों की मर्जी से करेगा। इस पर कुदरत गुस्सा हो गई और उसने अपने भाई को यह बात बताई। दोनों ने कपिल को मरने की योजना बना ली।

भाई के साथ मिलकर चाकू से रेता प्रेमी का गर्दन

9 सितंबर को दोनों भाई-बहन कपिल को हरिद्वार से उसी की गाड़ी में लेकर आए। तीनों एक कमरे में सो गए। सुबह करीब चार बजे जब कपिल गहरी नींद में सो गया तो अब्दुल्ला ने चाकू से उसकी गर्दन काट दी। इसके बाद कपिल की कार लेकर हरिद्वार आ गए। यहां कार खड़ी करने के बाद दिल्ली चले गए। हत्या के लिए चाकू हरिद्वार से खरीदा था।

बार डांसर की हत्‍या में दून में तैनात लेफ्टिनेंट कर्नल गिरफ्तार, शादी की चाह में गंवानी पड़ी जान

सीसीटीवी फुटेज में पता चला कि जिन युवक व युवती के साथ कपिल ठहरा था वे बिना बताए ही रविवार तड़के चार बजे वहां से निकल गए हैं। 

लोक सूचना अधिकारी व सहायक आयुक्त समेत तीन पर जुर्माना, पढ़ें पूरा मामला...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर