Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishikesh: चार धाम यात्रा बस टर्मिनल कंपाउंड की पार्किंग में मिला शव, हत्या की आशंका

Uttarakhand Crime News ऋषिकेश के चार धाम यात्रा बस टर्मिनल कंपाउंड की पार्किंग में एक बस के नीचे एक व्यक्ति का शव मिला है। मृतक की पहचान भरत सिंह भंडारी के रूप में हुई है। वह बस का सह-मालिक था। पुलिस हत्या की आशंका जता रही है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक मृतक के सिर में गहरी चोट लगी है जिससे अत्यधिक रक्तस्राव हुआ है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 08 Sep 2024 12:24 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Uttarakhand Crime News: चारधाम यात्रा बस टर्मिनल कंपाउंड पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक मोटर मालिक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। स्थानीय नागरिकों ने हत्या के आशंका जाताई है। पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।

बस के नीचे मिला शव

रविवार की सुबह यात्रा अड्डा पार्किंग में सफाईकर्मी जब सफाई कर रहे थे तो एक बस के नीचे शव देखकर वह चौंक उठे। मृतक के सिर से भारी रक्तस्राव हो रहा था। सूचना पाकर ऋषिकेश कोतवाली पुलिस तथा बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather News: आज पहाड़ी क्षेत्र में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी, देखिए नैनीताल-दून का अपडेट

जिस बस के नीचे मिला शव उसका साझेदारी मालिक था मृतक

मृतक की शिनाख्त भरत सिंह भंडारी (45 वर्ष) मूल निवासी भैंतलाखाल लंबगांव टिहरी गढ़वाल व हाल निवासी ढालवाला ऋषिकेश के रूप में की गई। मृतक के रिश्तेदारों का कहना था कि भरत सिंह भंडारी का शव जिस बस के नीचे मिला, वह उस बस का साझेदारी में मालिक था। रात को आठ बजे तक अन्य पार्टनर, बस चालक आदि साथ थे।

इसके बाद की जानकारी किसी को नहीं है। उन्होंने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से मामले की गहनता से जांच करने की मांग की है। पुलिस के मुताबिक मृतक के सिर में गहरी चोट लगी है, जिससे अत्यधिक रक्तस्राव हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं रुड़की में रेलवे के सिग्नल पर लटका मिला युवक का शव

लंढौरा रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे लाइन पर आउटर सिग्नल पर एक युवक का शव लटका हुआ मिला है। युवक का शव टीशर्ट से लटका हुआ है। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे है लेकिन अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस को युवक के पास एक मोबाइल फोन भी मिला है। हालांकि मोबाइल फोन बंद है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्त कराने के प्रयास हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Rishikesh Karnprayag Rail Project: अगस्‍त माह में ‘शिव’ व ‘शक्ति’ ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, रेल परियोजना पर एक नजर