Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun Accident: राजपुर रोड पर पेड़ से टकराने से बाइक सवार की मौत, हिमाचल में इंजीनियर था मृतक; काम से लौट रहा था घर

Dehradun Accident राजपुर रोड पर एक बड़े पेड़ से बाइक के टकराने से हिमाचल के इंजीनियर की मौत हो गई। थाना राजपुर जितेंद्र चौहान ने बताया कि हादसा शुक्रवार देर रात करीब डेढ़ बजे हुआ। राजपुर रोड पर धोरण पुल के निकट ही बाइक पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गया।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Sat, 14 Oct 2023 01:46 PM (IST)
Hero Image
Dehradun Accident: राजपुर रोड पर पेड़ से टकराने से बाइक सवार की मौत

जागरण संवाददाता, देहरादून। Dehradun Accident: राजपुर रोड पर एक बड़े पेड़ से बाइक के टकराने से हिमाचल के इंजीनियर की मौत हो गई। थाना राजपुर जितेंद्र चौहान ने बताया कि हादसा शुक्रवार देर रात करीब डेढ़ बजे हुआ। बाइक सवार ऋषभ ठाकुर निवासी ग्राम नहान, हिमाचल प्रदेश, उम्र 29 वर्ष वर्तमान निवासी शिव गंगा कालोनी, राजपुर ड्यूटी से घर की तरफ आ रहे थे।

पेड़ से टकराई बाइक

राजपुर रोड पर धोरण पुल के निकट ही बाइक पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गया। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पता चला कि मृतक आईटी पार्क में एक आइटी कंपनी में इंजीनियर था और राजपुर क्षेत्र में शिव गंगा कालोनी में पिछले दो-ढाई वर्षो से रह रहा था।

हाथीबड़कला में कैंटर से टकराने से कैप्टन की हुई मौत

वीवीआईपी राजभवन मार्ग पर हाथीबड़कला में सेंट्रियो माल के बाहर मंगलवार देर रात गलत ढंग से खड़े कैंटर (ट्रक) ने कार सवार थल सेना के कैप्टन की जान ले ली, जबकि कार में बैठे वायुसेना के एक फ्लाइंग आफिसर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दुर्घटनास्थल से महज आधा किलोमीटर पर ही मुख्यमंत्री आवास और राजभवन है। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार कैंटर के नीचे घुस गई।

यह भी पढ़ें - Dehradun: खड़े कैंटर से टकराई कार, दर्दनाक हादसे में सेना के कैप्टन की गई जान; तीन साल पहले ज्वाइन की थी नौकरी

यह भी पढ़ें - Army Captain Accident Case: आरोपित चालक का पीछा करते हुए दिल्ली पहुंची पुलिस, कैंटर से हुई थी कैप्टन की मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर