Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun Accident News: डोईवाला में दर्दनाक हादसा, ट्रक से कुचलकर साइक‍िल सवार किशोर की मौत, चालक गिरफ्तार

कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक राकेश साह ने बताया कि धर्मूचक स्थित भारत गैस गोदाम पर सिलेंडर उतारकर ट्रक वापस डोईवाला की ओर आ रहा था। गांव में एक जगह ट्रक को क्रास करते समय साइकिल पर सवार अमित (14) निवासी केशवपुरी डोईवाला गिर गया।

By Jagran NewsEdited By: Sunil NegiUpdated: Sun, 20 Nov 2022 10:22 PM (IST)
Hero Image
देहरादून जनपद के डोईवाला क्षेत्र के खता गांव में एक ट्रक ने साइकिल सवार क‍िशोर को कुचल दिया

संवाद सहयोगी, डोईवाला (देहरादून)।  कोतवाली डोईवाला के खत्ता गांव में ट्रक से कुचलकर एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक राकेश साह ने बताया कि धर्मूचक स्थित भारत गैस गोदाम पर सिलेंडर उतारकर ट्रक वापस डोईवाला की ओर आ रहा था।

गांव में एक जगह ट्रक को क्रास करते समय साइकिल पर सवार अमित (14) निवासी केशवपुरी डोईवाला गिर गया और ट्रक के पिछले पहिये की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सड़क की चौड़ाई कम होने व खेत से गन्ने मार्ग पर लटके होने के कारण हड़बड़ाहट में किशोर गिरा।

जजरेड के पास स्कूटी खाई में गिरने से एक युवक की मौत

साहिया: स्टेट हाइवे कालसी चकराता पर जजरेड के पास स्कूटी खाई में गिरने पर एक युवक की मौत हो गई। कालसी थाने की पुलिस व एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर खाई से शव को सड़क पर पहुंचाया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

दिलोऊ निवासी रणवीर बिष्ट 32 पुत्र मोहर सिंह स्कटी से साहिया से विकासनगर के लिए चला। शनिवार करीब डेढ़ बजे जैसे ही स्कूटी जजरेड व चापनू के बीच अंगाधार के नजदीक पहुंची कि स्कूटी अचानक अनियंत्रित हो गई और दो पैराफिट के बीच में होने वाली जगह से निकलकर स्कूटी करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में समा गई।

सूचना पर साहिया पुलिस चौकी इंचार्ज नींरज कठैत, एसडीआरएफ चकराता इंचार्ज योगेन्द्र भंडारी मय टीम के मौके पर पहुंचे। विकट गहरी खाई में रेस्क्यू करने में टीम के भी पसीने छूट गए। देहरादून में रिलायंस कंपनी में कार्यरत रणवीर सिंह के शव को कड़ी मशक्कत के बाद रोड पर लाया गया।

रेस्क्यू में नवीन सिंह, दिनेश चौहान, नीरज कुमार, बारू सिंह, गीताराम डिमरी आदि ने सहयोग दिया। रणवीर सिंह की मौत की खबर जैसे ही दिलऊ पहुंची, पूरे गांव में मातम छा गया। बता दें कि इसी स्थान पर कुछ साल पहले कनबुआ का बाइक सवार युवक भी गिरकर मौत के मुंह में समा गया था।

बड़ा बेटा था रणवीर

साहिया: स्कूटी के खाई में गिरने वाला युवक घर में सबसे बड़ा बेटा था। जवान बेटे की मौत से माता पूरो देवी गमजदां हैं। रणवीर सिंह चार भाई व तीन बहनें हैं। रणवीर ही घर में अकेला कमाने वाला था। युवक की मौत से पूरे गांव में मातम की स्थिति है।

यह भी पढ़ें: Rishikesh News: परमार्थ घाट में बुजुर्ग गंगा में डूबा, राजस्थान से ऋषिकेश परिवार के साथ आया था घूमने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें