Move to Jagran APP

Dehradun Crime: पहले दोस्‍ती, उसके बाद प्‍यार और फि‍र सारी हदें पार; लेकिन शादी के दिन हो गया फरार

Dehradun Crime हरिद्वार की युवती ने दिल्ली के युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और गर्भपात करवाने का आरोप लगाया है। आरोपित ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हुई तो दवा खिलाकर उसका गर्भपात कराया। शादी कि तिथि भी तय कर दी गई लेकिन शादी वाले दिन आरोपित गायब हो गया। आरोपित के विरुद्ध प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Soban singh Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 21 Jul 2024 08:06 AM (IST)
Hero Image
Dehradun Crime: शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, गर्भपात भी कराया

जागरण संवाददाता, देहरादून। Dehradun Crime: हरिद्वार की युवती ने दिल्ली के युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और गर्भपात करवाने का आरोप लगाया है। घटना वर्ष 2021 की बताई जा रही है।

तब दोनों देहरादून के प्रेमनगर में लिव इन में रहते थे। युवती यहां एक निजी शिक्षण संस्थान से एमएससी कर रही थी। मामले में आरोपित के विरुद्ध प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

थानाध्यक्ष गिरीश नेगी के अनुसार, हरिद्वार निवासी युवती ने शिकायत देकर बताया कि वर्ष 2021 में वह प्रेमनगर क्षेत्र के एक शिक्षण संस्थान से एमएससी कर रही थी। इस दौरान उसकी पहचान अंकुल ओझा निवासी मंदावली, विनोद नगर इंद्रप्रस्थ एक्सटेंशन नई दिल्ली के साथ हुई। दोस्ती होने के बाद दोनों का प्रेम प्रसंग चलने लगा।

कई बार दुष्कर्म और गर्भपात

अंकुल ने उससे कहा कि जब दोनों ने शादी करनी ही है तो क्यों न साथ में रहते हैं। इसके बाद दोनों कमरा लेकर साथ रहने लगे। आरोप है कि इस दौरान अंकुल ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हुई तो दवा खिलाकर उसका गर्भपात कराया।

बाद में विरोध करने पर आरोपित ने उसकी अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी। दबाव डालने पर अंकुल ने उसे भरोसा दिलाया कि दोनों 18 जून 2024 को शादी करेंगे। शादी कि तिथि भी तय कर दी गई, लेकिन शादी वाले दिन आरोपित गायब हो गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें