Move to Jagran APP

Rishikesh में गंगाजल हाथ में लेकर शादी करने की खाई कसम, फ‍िर पार की हैवानियत की हदें; सामने आया घिनौना चेहरा

Dehradun Crime आरोपित युवती को ऋषिकेश ले गया और गंगाजल हाथ में लेकर उसे पत्नी स्वीकार करने की कसम खाई। इसके बाद आरोपित उसे होटल में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद आरोपित ने दोबारा पीड़िता को प्रेमनगर स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया और धमकाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।

By Soban singh Edited By: Nirmala Bohra Published: Fri, 17 May 2024 08:27 AM (IST)Updated: Fri, 17 May 2024 08:27 AM (IST)
Dehradun Crime: शादी का झांसा देकर पार्लर में काम करने वाली युवती से दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, देहरादून : Dehradun Crime: शादी का झांसा देकर ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली युवती से ऋषिकेश स्थित होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने के मामले में प्रेमनगर थाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

आरोप है कि आरोपित युवती को ऋषिकेश ले गया और गंगाजल हाथ में लेकर उसे पत्नी स्वीकार करने की कसम खाई। इसके बाद आरोपित उसे होटल में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है, जहां आरोपित की बहनों ने उसकी अपने भाई से रिश्ते की बात कही थी।

शादी करवाने की बात कही

थानाध्यक्ष प्रेमनगर गिरीश नेगी के अनुसार, तहरीर में युवती ने बताया कि वह एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। उनके पास एक युवती फेशियल करवाने के लिए आती थी। उसी ने अपने भाई सोनवीर उर्फ सैंडी से उसकी शादी करवाने की बात कही और मुलाकात कराई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई।

दिसंबर 2022 को सोनवीर के स्वजन पीड़िता के घर आए और रिश्ता पक्का करके चले गए। कुछ समय बाद सोनवीर का व्यवहार बदलने लगा और कहने लगा कि उसके स्वजन उसकी शादी की बात कहीं और कर रहे हैं। इसके कुछ दिन बाद आरोपित युवती को जबरन त्रिवेणी घाट, ऋषिकेश ले गया और गंगाजल हाथ में लेकर उसको अपनी पत्नी स्वीकार किया।

मांग में सिंदूर भरते हुए मंगलसूत्र पहनाया

रात को आरोपित उसे होटल में ले गया और मांग में सिंदूर भरते हुए मंगलसूत्र पहना दिया। जब युवती ने घर जाने की बात कही तो आरोपित ने उसे जबरदस्ती होटल में रुकवा दिया व रात को उसके साथ दुष्कर्म किया।

कुछ दिन बाद आरोपित ने दोबारा पीड़िता को प्रेमनगर स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया और धमकी देने लगा कि यदि संबंध नहीं बनाए तो वह उसकी अश्लील वीडियो व फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देगा। इसके बाद आरोपित व उसके स्वजन शादी की बात से मुकर गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.