Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun News: इंडियन अचीवर अवार्ड कार्यक्रम में पहुंची अभिनेत्री अमीषा पटेल, अव्यवस्था के चलते बीच में ही छोड़ा समारोह

Ameesha Patel सोमवार को हरिद्वार बाईपास रोड स्थित होटल सरोवर प्रीमियर में इंडियन अचीवर अवार्ड का आयोजन किया गया था। आयोजकों ने कलाकारों को सम्मानित करने के लिए बालीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को आमंत्रित किया था। अभी अभिनेत्री कलाकारों को सम्मानित कर ही रही थीं कि कुछ कलाकारों ने उनके साथ सेल्फी लेने का आग्रह किया। लेकिन अभिनेत्री ने सेल्फी या फोटो लेने से मना कर दिया। फिर ...

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Tue, 17 Oct 2023 09:32 AM (IST)
Hero Image
Dehradun News: इंडियन अचीवर अवार्ड कार्यक्रम में पहुंची अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अव्यवस्था के चलते बीच में ही छोड़ा समारोह

जागरण संवाददाता, देहरादून। Ameesha Patel: बंटी एंटरटेनमेंट और बालीवुड एक्टिंग स्कूल आफ आर्ट्स की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचीं बालीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के साथ लोग जबरन सेल्फी लेने का प्रयास करने लगे। इस अव्यवस्था से नाराज अभिनेत्री समारोह बीच में छोड़कर चली गईं।

बीते सोमवार को हरिद्वार बाईपास रोड स्थित होटल सरोवर प्रीमियर में इंडियन अचीवर अवार्ड (Indian Achiever Awards) का आयोजन किया गया था। आयोजकों ने कलाकारों को सम्मानित करने के लिए बालीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल  (Actress Ameesha Patel) को आमंत्रित किया था।

अभी अभिनेत्री कलाकारों को सम्मानित कर ही रही थीं कि कुछ कलाकारों ने उनके साथ सेल्फी लेने का आग्रह किया। लेकिन, अभिनेत्री ने सेल्फी या फोटो लेने से मना कर दिया। थोड़ी देर बाद कुछ कलाकार अभिनेत्री के साथ जबरन सेल्फी लेने का प्रयास करने लगे। इस भीड़ में कार्यक्रम में मौजूद कुछ अन्य लोग भी शामिल हो गए।

बीच में ही समारोह छोड़ चली गई अमीषा पटेल

बताया जा रहा है कि इस आपाधापी में अभिनेत्री के निजी सुरक्षा कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की भी हुई। इस पर आयोजकों से नाराजगी जताते हुए अभिनेत्री समारोह बीच में ही छोड़कर चली गईं। आयोजकों ने उन्हें मनाने का प्रयास किया, मगर उन्होंने किसी भी प्रकार की बात करने से साफ इनकार कर दिया और उस होटल के लिए रवाना हो गईं, जहां ठहरी थीं।

यह भी पढ़ें - Uttarkashi News: रामा-कमल सिराईं क्षेत्र में अचानक हुई वर्षा से लाल धान की मंडाई में खलल, काश्तकार की बढ़ी परेशानी

पहला कार्यक्रम होने के नाते हुई चूक - एक्टिंग स्कूल निदेशक

इस संबंध में एक्टिंग स्कूल के निदेशक गुरु चरण लाल सदाना का कहना है कि यह उनके संस्थान का इस प्रकार का पहला कार्यक्रम था, इसलिए चूक हो गई। हमने सिर्फ लोकल सपोर्ट दिया था, बाकी जिम्मेदारी बंटी एंटरटेनमेंट की थी। उन्होंने यह भी कहा कि अभिनेत्री लंबे समय से व्यस्त होने के कारण थकी हुई थीं। इसलिए समय से पहले होटल चली गईं।

यह भी पढ़ें - Roorkee News: भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र में थर्माकोल के एक गोदाम में लगी आग, पाया गया काबू; देखें वीडियो