Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun News : बच्चा बहने की सूचना पर पुलिस की फजीहत, सीएम क कार्यक्रम छोड़ दौड़े थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिसकर्मी

घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष दीपक धारीवाल ने जब घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले तो उसमें बच्चा खेलता हुआ नजर आया। इसके बाद बच्चे की तलाश शुरू हुई। पुलिस सीसीटीवी कैमरे देखते हुए बच्चे के घर पहुंची तो वह घर पर ही मौजूद मिला। इसके बाद जब कंट्रोल रूम पर सूचना देने वाले की तलाश की गई तो वह 11 साल का बच्चा निकला।

By Soban singh Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 26 Jul 2024 10:44 PM (IST)
Hero Image
झूठी सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ टीम रास्ते से लौटी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, देहरादून। क्लेमेनटाउन क्षेत्र में बच्चे के बहने की सूचना से पुलिस विभाग में अफरा-तफरी मच गई। थानाध्यक्ष से लेकर पुलिसकर्मी जहां ड्यूटी पर थे, वहीं से भागे। यही नहीं, एसडीआरएफ की टीम भी दौड़ती हुई कारगी चौक तक पहुंच गई। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में बच्चा खेलता हुआ नजर आ रहा था। आसपास तलाश की तो बच्चा घर पर ही मिला। इसके बाद सूचना देने वाले की तलाश की गई तो पता चला कि वह 11 साल का बच्चा है, जिसने कंट्रोल रूम में फोन किया था।

दोपहर सवा 12 बजे की घटना 

शुक्रवार दोपहर करीब सवा 12 बजे कंट्रोल रूम में सूचना आई कि क्लेमेनटाउन स्थित ओगल भट्ठा में एक बच्चा बह गया। इस दौरान गांधी पार्क में मुख्यमंत्री कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था के लिए पहुंचे क्लेमेनटाउन के थानाध्यक्ष दीपक धारीवाल तत्काल घटनास्थल के निकले। इसके अलावा जिन पुलिसकर्मियों की ड्यूटी आसपास लगी थी वह भी मौके पर पहुंच गए। एसडीआरएफ की टीम भी सहस्रधारा से उपकरणों से लैस होकर घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष दीपक धारीवाल ने जब घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले तो उसमें बच्चा खेलता हुआ नजर आया। इसके बाद बच्चे की तलाश शुरू हुई। पुलिस सीसीटीवी कैमरे देखते हुए बच्चे के घर पहुंची तो वह घर पर ही मौजूद मिला। इसके बाद जब कंट्रोल रूम पर सूचना देने वाले की तलाश की गई तो वह 11 साल का बच्चा निकला। बच्चा मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम कारगी चौक से ही वापस लौट गई।