Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun News : मेले में दबंगों ने युवती को छेड़ा, विरोध करने पर भाई को पीटा

युवकों को साथ लेकर आए और उसे जबरदस्ती भीड़ के बीच से खींचकर बाहर ले गए। आरोपितों ने उसे बुरी तरह से पीटा और सिर पर धारदार हथियार से हमला किया। जिसमें वह घायल हो गया। युवक के स्वजन ने किसी तरह से उसे बचाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में आरोपित इंद्रजीत तनुज आयुष व 10 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By Soban singhEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Fri, 08 Sep 2023 09:49 PM (IST)
Hero Image
Dehradun News : मेले में दबंगों ने युवती को छेड़ा, विरोध करने पर भाई को पीटा

जागरण संवाददाता, देहरादून: मेले में घूमने गई युवती को कुछ दबंगों ने छेड़ दिया। युवती के भाई ने जब इसका विरोध किया तो आरोपितों ने उसे बुरी तरह से पीट दिया। प्रेमनगर थाना पुलिस ने तीन नामजद सहित 13 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थानाध्यक्ष प्रेमनगर पीडी भट्ट के अनुसार, एक युवक ने थाने में तहरीर दी है कि छह सितंबर की शाम को वह परिवार सहित प्रेमनगर स्थित दशहरा ग्राउंड मेले में गए थे।

झूला झूलते समय उनके पीछे 8-10 युवक बैठे हुए थे, जो उसकी बहन के पैर पर पीछे से पैर मार रहे थे। युवक ने जब उनसे सही तरीके से बैठने को कहा तो आरोपित युवक की बहन के साथ छेड़खानी करने लगे और जब उन्हें रोका तो वह उस समय वहां से चले गए।

कुछ देर बाद वह कुछ और युवकों को साथ लेकर आए और उसे जबरदस्ती भीड़ के बीच से खींचकर बाहर ले गए। आरोपितों ने उसे बुरी तरह से पीटा और सिर पर धारदार हथियार से हमला किया। जिसमें वह घायल हो गया। युवक के स्वजन ने किसी तरह से उसे बचाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में आरोपित इंद्रजीत, तनुज, आयुष व 10 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।