Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देहरादून: शीशमबाड़ा प्लांट के पास दो बाइक की भीषण टक्कर, दो की अस्पताल में मौत; दो घायल

शीशमबाड़ा कूड़ा निस्तारण प्लांट के पास दो बाइक की आमने- सामने की टक्कर में चार युवक गंभीर घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने आपातकालीन सेवा 108 के माध्यम से दून अस्पताल भिजवाया। जहां उपचार के दौरान दो युवक की मौत हो गई।

By Raksha PanthriEdited By: Updated: Tue, 14 Dec 2021 07:56 AM (IST)
Hero Image
देहरादून: शीशमबाड़ा प्लांट के पास दो बाइक की भीषण टक्कर, दो की अस्पताल में मौत।

विकासनगर (देहरादून)। थाना सेलाकुई अंतर्गत शीशमबाड़ा कूड़ा निस्तारण प्लांट के पास दो बाइक की आमने- सामने की टक्कर में चार युवक गंभीर घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने आपातकालीन सेवा 108 के माध्यम से दून अस्पताल भिजवाया। जहां उपचार के दौरान दो युवक की मौत हो गई। दो घायल युवक की हालत में उपचार के बाद सुधार बताया जा रहा है। युवक किसी प्राइवेट स्कूल के बीए के छात्र बताए जा रहे हैं।

रविवार की देर रात एक बाइक पर सवार रोहित पुत्र भगवान सिंह व वीर सिंह पुत्र रामकिशन निवासी ग्राम शेरपुर सहसपुर सेलाकुई की ओर से अपने घर जा रहे थे। हिमगिरि यूनिवर्सिटी के सामने शीशमबाड़ा कूड़ा निस्तारण प्लांट के पास सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। इससे एक बाइक पर सवार रोहित, वीर सिंह व दूसरी बाइक पर सवार आकाश पुत्र चंडी प्रसाद निवासी भूड़पुर नयागांव थाना पटेलनगर व अरुण पुत्र गजेंद्र निवासी सिंहनीवाला गंभीर घायल हो गए।

दोनों बाइक नाले में जा गिरी थी। थानाध्यक्ष मनमोहन सिंह नेगी ने घायल रोहित व वीर सिंह को तत्काल 108 एंबुलेंस की मदद से दून अस्पताल देहरादून भिजवाया। घायल आकाश व अरुण को पुलिस के पहुंचने से पहले ही स्थानीय ग्रामीणों की मदद से अस्पताल पहुंच गए थे। दून अस्पताल में उपचार के दौरान घायल रोहित और वीर सिंह की मौत हो गई। दोनों घायल युवकों की हालत में उपचार के बाद सुधार बताया जा रहा है, युवक किसी प्राइवेट स्कूल में बीए में पढ़ते हैं

बहल चौक पर हुए हादसे में एक ने दम तोड़ा

बहल चौक पर रविवार देर रात हुए हादसे में घायल एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है। वहीं महिला की हालत गंभीर बनी हुई है, उसे निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घायल दोनों की बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस अभी तक आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। शहर कोतवाली पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता बृजेश कुमार पाल निवासी ईसी रोड डालनवाला ने बताया कि उनके भाई बृजकिशोर अपनी पत्नी सुनीता देवी, बच्चे शिवानी व तरुण के साथ मोटरसाइकिल से घर की तरफ आ रहे थे। बहल चौक के निकट पहुंचने पर अज्ञात कार चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे चारों बुरी तरह घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल बृजकिशोर ने देर रात दून अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

धारा चौकी के इंचार्ज मिथुन कुमार ने बताया कि आरोपित के घर का पता तो लग गया है, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। उसका मोबाइल फोन भी बंद है। पुलिस लगातार उसके घर व संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। आरोपित के स्वजनों से पूछताछ में पता चला है कि उसे घर से बेदखल किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें- पंजाब रोडवेज बस की टक्कर से राजस्थान के युवक की मौत, एक गंभीर घायल; गलत दिशा में बस चलाने से हुआ हादसा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें