Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सात अक्टूबर को ट्रेन से देहरादून या ऋषिकेश आने का है प्‍लान तो जरा रुकिए! आपके लिए जरूरी खबर

Train Cancelled 7 अक्टूबर को देहरादून-सहारनपुर एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें रद्द रहेंगी। मोतीचूर और रायवाला स्टेशन के बीच मरम्मत कार्य के कारण यह फैसला लिया गया है। दून और ऋषिकेश आने वाली कई एक्सप्रेस केवल हरिद्वार तक आएंगी। उत्तर रेलवे के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक आदित्य गुप्ता ने बताया कि छह अक्टूबर को अमृतसर-देहरादून एक्सप्रेस (14632) का संचालन सिर्फ हरिद्वार तक होगा। उत्तर रेलवे ने जारी की संशोधित ट्रेन सूची।

By tuhin sharma Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 05 Oct 2024 12:23 PM (IST)
Hero Image
7 अक्टूबर को देहरादून-सहारनपुर एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें रहेंगी रद्द, देखें संशोधित ट्रेन शेड्यूल

जागरण संवाददाता, देहरादून। Train Cancelled: मोतीचूर और रायवाला स्टेशन के मध्य ब्रिज संख्या 57 पर सुरक्षा की दृष्टि से मरम्मत एवं विकास कार्य के लिए ट्रैफिक और पावर ब्लाक लिया जा रहा है। इस कारण सात अक्टूबर को देहरादून-सहारनपुर एक्सप्रेस (अप-डाउन-4374/4373) और हरिद्वार-ऋषिकेश (अप-डाउन-4362/4363) निरस्त रहेगी।

अमृतसर-देहरादून एक्सप्रेस का संचालन सिर्फ हरिद्वार तक

दून आने वाली उत्तर रेलवे के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक आदित्य गुप्ता ने बताया कि छह अक्टूबर को अमृतसर-देहरादून एक्सप्रेस (14632) का संचालन सिर्फ हरिद्वार तक होगा। यह ट्रेन देहरादून नहीं आएगी और हरिद्वार से वापस होगी।

यह भी पढ़ें- Navratri: मुस्लिम भक्त ने रखी थी मां दुर्गा के इस मंदिर की नींव, सच्चे मन से मांगी मुराद होती है पूरी; दिलचस्‍प कहानी

वहीं जम्मूतवी-योग नगरी ऋषिकेश (14606) ट्रेन भी सिर्फ हरिद्वार तक आएगी और यहीं से वापसी होगी। बाढ़मेर-ऋषिकेश एक्सप्रेस (14888) का संचालन भी हरिद्वार तक होगा। सात अक्टूबर को ऋषिकेश-श्री गंगानगर एक्सप्रेस (14816) भी हरिद्वार तक आएगी और यहीं से वापस होगी।

इसके अलावा सात अक्टूबर को नई दिल्ली से देहरादून आने वाली नई दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस (12017) 60 मिनट देरी से दिल्ली से चलेगी। छह अक्टूबरको सूबेदारगंज-देहरादून एक्सप्रेस (14113) भी 120 मिनट देरी से सूबेदारगंज से चलेगी।

यह भी पढ़ें- Navratri 2024: देवभूमि की इस देवी की यात्रा बेहद खास, केवल पुरुष ही लेते हैं भाग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें