Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उत्तराखंड के इस जिले में गरजा धामी सरकार का बुलडोजर, प्लाटिंग की गई ध्वस्त; एक मकान भी सील

मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण (एमडीडीए) की पछवादून में अवैध प्लाटिंग व निर्माण पर चल रही कार्रवाई मंगलवार को भी जारी रही। मंगलवार को एमडीडीए की टीम ने एक व्यावसायिक भवन को सील करने के साथ 50 बीघा जमीन पर की जा रही प्लाटिंग के रास्ते व नींव आदि ध्वस्त कर दिया। एमडीडीए की टीम ने ग्राम बैरागीवाला में चकराता रोड पर स्थित एक नवनिर्मित व्यावसायिक भवन को सील कर दिया।

By javed hayat rizvi Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 06 Mar 2024 08:44 AM (IST)
Hero Image
उत्तराखंड के इस जिले में गरजा धामी सरकार का बुलडोजर, प्लाटिंग की गई ध्वस्त; एक मकान भी सील

संवाद सहयोगी, विकासनगर। मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण (एमडीडीए) की पछवादून में अवैध प्लाटिंग व निर्माण पर चल रही कार्रवाई मंगलवार को भी जारी रही। मंगलवार को एमडीडीए की टीम ने एक व्यावसायिक भवन को सील करने के साथ 50 बीघा जमीन पर की जा रही प्लाटिंग के रास्ते व नींव आदि ध्वस्त कर दिया।

एमडीडीए की टीम ने ग्राम बैरागीवाला में चकराता रोड पर स्थित एक नवनिर्मित व्यावसायिक भवन को सील कर दिया। एमडीडीए ने भवन के संबंध में हुकम सिंह नामक के व्यक्ति को पूर्व में नोटिस दिया था। इसी क्रम में क्षेत्र के ग्राम लखनवाला खास में नितिन त्यागी, अनूप बडोनी के माध्यम से की जा रही प्लाटिंग में कराए गए निर्माण कार्यों को प्राधिकरण की टीम ने जेसीबी चलाकर ध्वस्त कर दिया।

पूर्व में जारी किए गए थे नोटिस

प्राधिकरण के सहायक अभियंता अभिषेक भारद्वाज ने बताया भवन व प्लाटिंग के संबंध में पूर्व में नोटिस जारी किए गए थे। लेकिन नोटिस का जवाब नहीं दिया गया। इसके अलावा भवन निर्माण से संबंधित कोई दस्तावेज भी उपलब्ध नहीं कराया गया। कार्रवाई में अवर अभियंता जितेंद्र मौर्य, अवर अभियंता युगांत रावत, सुपरवाइजर अमरलाल भट्ट, अजय श्रीवास्तव मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: धामी सरकार का शिक्षकों को बड़ा तोहफा, नियमावली में बदलवा के बाद अब उठा सकेंगे ये लाभ

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें