Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जन्मदिन की पार्टी में छक कर पी शराब, दोस्त के भाई ने डांटा तो स्कूटी की चाबी से कर डाली हत्या; बिहार का रहने वाला है आरोपी

पुलिस ने आरोपित के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई चाबी भी बरामद कर ली है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपित घंटाघर स्थित एक रेस्टारेंट में काम करता है। यहीं पर राजा भी काम करता है जिसके कारण उनकी दोस्ती हुई थी। आरोपित मूल रूप से दरभंगा (बिहार) का रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Mon, 20 May 2024 12:16 PM (IST)
Hero Image
कैंट कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपित

 जागरण संवाददाता, देहरादून। जन्मदिन की पार्टी में शराब पीने के बाद युवक ने दोस्त के भाई पर स्कूटी की चाबी से कई वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपित मूल रूप से दरभंगा (बिहार) का रहने वाला है।

कैंट कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद्र के अनुसार, 16 मई को बिंदाल क्षेत्र निवासी विकास का जन्मदिन था। जन्मदिन मनाने के लिए वह राजा निवासी प्रकाश नगर बिंदाल और विशाल साहनी निवासी ग्राम भरोली, थाना सिमदी, जिला दरभंगा बिहार, वर्तमान निवासी मलिन बस्ती, प्रकाश नगर के साथ सहस्रधारा गया था। यहां तीनों दोस्तों ने शराब पी। इसके बाद उन्होंने राजा को घर छोड़ दिया।

राजा ने अत्यधिक शराब पी थी, जिसके कारण वह अपना मोबाइल कहीं भूल गया। रात करीब नौ बजे विशाल राजा के भाई राधेश्याम से मिला।

राधेश्याम ने विशाल को डांटा कि उन्होंने उसके भाई राजा को इतनी अधिक शराब क्यों पिलाई। इसी बात को लेकर राधेश्याम व विशाल के बीच हाथापाई हो गई। इस पर विशाल ने स्कूटी की चाबी से राधेश्याम के सिर पर वार कर दिए। जिससे राधेश्याम जमीन पर गिर गया और विशाल वहां से फरार हो गया। बाद में राधेश्याम को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

इस मामले में 17 मई को राधेश्याम के पिता शिव चंद्र साहनी की तहरीर पर आरोपित विशाल साहनी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की गई। इसके बाद आरोपित विशाल साहनी को मलिन बस्ती, प्रकाश नगर से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने आरोपित के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई चाबी भी बरामद कर ली है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपित घंटाघर स्थित एक रेस्टारेंट में काम करता है। यहीं पर राजा भी काम करता है जिसके कारण उनकी दोस्ती हुई थी।