Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डोईवाला पुलिस ने दुकान में चोरी करने वाले आरोपित को किया गिरफ्तार

देहरादून जनपद के डोईवाला क्षेत्र में पुलिस ने दुकान में चोरी करने के एक मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित ने पूछताछ में अपना नाम उमेश कुमार उर्फ बबलू ग्राम बल्दी पुरवा तहसील रुदौली अयोध्या उत्तर प्रदेश बताया है।

By Sunil NegiEdited By: Updated: Tue, 31 Aug 2021 05:36 PM (IST)
Hero Image
डोईवाला पुलिस ने दुकान में चोरी करने वाले आरोपित को किया गिरफ्तार।

संवाद सूत्र, डोईवाला। डोईवाला पुलिस ने एक दुकान में हुई चोरी के मामले में आरोपित को लच्छीवाला के पास से गिरफ्तार किया है। कोतवाल राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि 18 अगस्त को अभिषेक कक्कड़ ने कोतवाली में तहरीर दी थी कि उसकी ऋषिकेश रोड डोईवाला में दुकान है। रात में कोई उसकी दुकान का तोला तोड़ कर नकदी सामान चुरा कर ले गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। उसमें एक संदिग्ध नजर आया। सोमवार को लच्छीवाला के पास से आरोपित उमेश कुमार उर्फ बबलू, ग्राम बल्दी पुरवा तहसील रुदौली अयोध्या उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपित पहले भी कई बार चोरी के मामलों में जेल जा चुका है। पुलिस ने उसकी निशादेही से चुराया हुआ सामान भी बरामद कर लिया है।

जंगल में मिला युवक का शव

जीवनवाला जाखन नदी किनारे जंगल में सोमवार तड़के एक व्यक्ति मिला। सूचना मिलने पर रानीपोखरी पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। बड़कोट रेंज अधिकारी धीरज रावत ने बताया कि सोमवार सुबह गश्ती दल को जंगल में एक व्यक्ति का शव मिला। उन्होंने इसकी सूचना रानीपोखरी पुलिस को दी। रानीपोखरी थानाध्यक्ष प्रदीप चौहान ने बताया कि शव तीन-चार दिन पुराना लग रहा है, क्षेत्र में शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पांच किलो गांजा समेत दो गिरफ्तार

डोईवाला कोतवाली पुलिस ने पांच किलो गांजा के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक राज विक्रम सिंह पंवार ने बताया कि पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान डोईवाला सतनाम ढाबे के पास दो व्यक्तियों को रोका और उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से पांच किलो गांजा मिला। आरोपितों ने अपने नाम अरविंद कश्यप निवासी ब्रह्मपुरी थाना दौराला मेरठ व अश्वनी कश्यप निवासी बंगला कालोनी दौराला मेरठ उत्तर प्रदेश बताया। दोनों के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर