Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दून पुलिस ने लहराया परचम, फुटबॉल चैंपियनशिप की अपने नाम

फुटबॉल चैंपियनशिप में देहरादून की टीम ने आइआरबी द्वितीय हरिद्वार की टीम को 3-1 से हराकर चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है।

By Raksha PanthariEdited By: Updated: Mon, 23 Apr 2018 05:03 PM (IST)
Hero Image
दून पुलिस ने लहराया परचम, फुटबॉल चैंपियनशिप की अपने नाम

हरिद्वार, [जेएनएन]: 18वीं उत्तराखंड प्रादेशिक पुलिस फुटबॉल प्रतियोगिता में देहरादून जनपद की टीम ने जीत का परचम लहराया है। दून की टीम ने आइआरबी द्वितीय हरिद्वार की टीम को 3-1 से हराकर चैंपियनशिप अपने नाम की। मुख्य अतिथि डीआइजी गढ़वाल पुष्पक ज्योति ने विजेता टीम को चैंपियंस ट्रॉफी प्रदान की। 

पुलिस लाइन रोशनाबाद हरिद्वार में 18वीं उत्तराखंड प्रादेशिक अंतर जनपदीय/वाहिनी पुलिस फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज 19 अप्रैल को हुआ था। प्रतियोगिता में 12 जनपद, तीन पीएसी वाहिनी, दो आइआरबी वाहिनी के अलावा उत्तराखंड एसडीआरएफ व जीआरपी सहित कुल 19 टीमों ने भाग लिया। फाइनल मैच रविवार को पुलिस लाइन के खेल मैदान पर आइआरबी-द्वितीय हरिद्वार व जनपद देहरादून की फुटबाल टीमों के बीच खेला गया। देहरादून पुलिस की टीम ने आइआरबी द्वितीय हरिद्वार को 3-1 गोल से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया।

डीआइजी पुष्पक ज्योति और हरिद्वार एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने विजेता और उप विजेता टीम सहित सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों और प्रतिभागी टीमों को भी पुरस्कृत किया गया। प्रतियोगिता के समापन पर देहरादून एसएसपी निवेदिता कुकरेती, एसपी देहात हरिद्वार मणिकांत मिश्रा, एएसपी व सीओ सदर रचिता जुयाल आदि मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें: वेल्हम ब्वॉयज ने जीता बास्केटबॉल का खिताब 

यह भी पढ़ें: कोच ने तराशा तो रोजी ने नेशनल वॉक रेस में जीता सोना

यह भी पढ़ें: ओलंपियन मनीष रावत का वर्ल्‍ड वॉकिंग कप के लिए चयन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें