Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दून से मसूरी तक सड़कों पर लगा घंटों जाम, छुट्टियों का लुत्फ उठाने मसूरी आए थे पर्यटक; लौटते समय रोड हुआ पैक

Doon To Mussoorie Road Traffic सप्ताहांत पर तीन दिन की छुट्टी का लुत्फ उठाने पर्यटक मसूरी आए थे। रविवार को पर्यटकों का वापसी का सिलसिला शुरू हुआ तो देहरादून से मसूरी तक जाम लग गया। दिनभर वाहन रेंगते हुए आगे बढ़े। शहर में जाम की समस्या को देखते हुए पुलिस ने कैंट से किमाड़ी बाईपास का इस्तेमाल किया लेकिन यह रूट भी पूरी तरह से पैक हो गया।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Mon, 11 Sep 2023 09:00 AM (IST)
Hero Image
Doon To Mussoorie Road Traffic: दून से मसूरी तक सड़कों पर लगा घंटों जाम

जागरण संवाददाता, देहरादून: Doon To Mussoorie Road Traffic: सप्ताहांत पर तीन दिन की छुट्टी का लुत्फ उठाने पर्यटक मसूरी आए थे। रविवार को पर्यटकों का वापसी का सिलसिला शुरू हुआ तो देहरादून से मसूरी तक जाम लग गया। दिनभर वाहन रेंगते हुए आगे बढ़े। शहर में जाम की समस्या को देखते हुए पुलिस ने कैंट से किमाड़ी बाईपास का इस्तेमाल किया, लेकिन यह रूट भी पूरी तरह से पैक हो गया।

पर्यटक घंटों में पहुंचे मसूरी से आइएसबीटी

पर्यटकों को मसूरी से आइएसबीटी व रिस्पना पुल पहुंचने में एक घंटे से अधिक का समय लग गया। दरअसल, दिल्ली में जी-20 की बैठक होने के कारण दिल्ली व आसपास के क्षेत्रों में तमाम संस्थानों, स्कूल-कालेजों में छुट्टी थी, जिसके कारण लोग तीन दिन की छुट्टी का लुत्फ उठाने के कारण मसूरी आए थे। इसके चलते बीते आठ सितंबर को ही मसूरी के अधिकांश होटल बुक हो गए थे, जिसके चलते जाम लगना शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें- आज उत्तराखंड में रहेगा बादलों का डेरा, दून समेत इन आठ जनपदों में हो सकती है तेज वर्षा

पुलिस ने यातायात की समस्या को देखते हुए दून से मसूरी तक अतिरिक्त फोर्स तैनात किया। जगह-जगह जाम होने के चलते स्थानीय लोगों को भी जाम की समस्या से जूझना पड़ा।

यातायात की समस्या देखते हुए फोर्स तैनात

एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि यातायात की समस्या को देखते हुए अतिरिक्त फोर्स तैनात किया गया था, लेकिन फिर भी जाम की समस्या बनी रही। जाम को देखते हुए यातायात को किमाड़ी बाईपास पर भी डायवर्ट किया गया। शाम को स्थिति कुछ हद तक नियंत्रण में आई।

इसे भी पढ़ें-  हजारों की आबादी से जुड़ी रायपुर रोड का खस्ताहाल, बारिश के बाद हालत और भी बदतर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर