Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पहले चलाता था विक्रम… ज्यादा रुपये कमाने के लालच में करने लगा तस्करी, 78 लाख रुपये की स्मैक के साथ गिरफ्तार

Uttarakhand News - देहरादून में एसटीएफ ने 78 लाख रुपये की स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी पहले विक्रम चलाता था लेकिन कम समय में ज्यादा पैसे कमाने के लालच में वह स्मैक की तस्करी करने लगा। वह उत्तर प्रदेश के बरेली से स्मैक लाकर डोईवाला और रायपुर क्षेत्र में नशा करने वालों को बेचता था।

By Soban singh Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 25 Aug 2024 03:33 AM (IST)
Hero Image
वह उत्तर प्रदेश के बरेली से स्मैक लाकर डोईवाला व रायपुर थाना क्षेत्र में बेचता था।

जागरण संवाददाता, देहरादून। उत्तराखंड पुलिस की एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) ने 78 लाख रुपये की स्मैक के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित पहले विक्रम चलाता था, लेकिन कम समय में ज्यादा रुपये कमाने के चालच में वह भांजे के साथ स्मैक की तस्करी करने लगा। वह उत्तर प्रदेश के बरेली से स्मैक लाकर डोईवाला व रायपुर थाना क्षेत्र में बेचता था।

एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने बताया कि एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) को सूचना मिली कि तस्कर बरेली से स्मैक लाकर डोईवाला व रायपुर थाना क्षेत्र में बेचता है। इस पर एसटीएफ के निरीक्षक नीरज चौधरी की देखरेख में टीम ने जानकारी जुटाई।

टीम को सूचना मिली कि तस्कर डोईवाला क्षेत्र में पहुंच रहा है। इस पर एएनटीएफ ने डोईवाला कोतवाली पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए आरोपित संजय आहुजा निवासी मंगलू वाला तपोवन रोड रायपुर को 263 ग्राम स्मैक बरामद की। स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 78 लाख रुपये बताई जा रही है।

एसएसपी ने बताया कि आरोपित संजय आहुजा पहले विक्रम चलाता था, लेकिन रातों रात अमीर बनने की चाहत में वह भांजे के साथ नशा तस्करी करने लगा। कुछ दिन पहले एसटीएफ ने डेढ़ किलो स्मैक के साथ दो आरोपितों को पकड़ा था। एसएसपी ने बताया कि एसटीएफ इस वर्ष अब तक तस्करों से छह किलो से अधिक स्मैक व 19 किलो चरस बरामद कर चुकी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें